गोंडा: स्वतंत्रता दिवस पर चाक चौबंद सुरक्षा के इंतजाम, SP ने रेलवे स्टेशन से लेकर बॉर्डर तक परखी सुरक्षा

गोंडा: स्वतंत्रता दिवस पर चाक चौबंद सुरक्षा के इंतजाम, SP ने रेलवे स्टेशन से लेकर बॉर्डर तक परखी सुरक्षा

गोंडा, अमृत विचार। देश 78 वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है और पूरा जनपद तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है। इसके पहले स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जिले की कानून व्यवस्था को परखने के लिए रेलवे स्टेशन व रोडवेज बस स्टैंड समेत जिले के बॉर्डर तक सघन चेकिंग अभियान चलाया और सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। 

बुधवार की रात एसपी विनीत जायसवाल पुलिस बल व डॉग स्क्वायड के साथ शहर क्षेत्र में स्थित रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड ,बाजार , पेट्रोल पम्प आदि की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसपी ने रास्ते में मिलने वाले लोगों से बात की और उन्हे सुरक्षा का एहसास दिलाते हुए स्वतन्त्रता दिवस की शुभकामना दी।‌ गयी। 

catscats

उन्होने व्यापारियों से सुरक्षा के दृष्टिगत अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने व अराजक तत्वों व संदिग्ध गतिविधियों के दिखने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने के लिए कहा तथा ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मियों को सतर्क रहने का निर्देश दिया।

एसपी ने पुलिस टीम को लगातार पेट्रोलिंग करने व रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, मॉल, ढाबा,  भीड़-भाड़, मार्केट वाली जगहों आदि पर संदिग्ध व्यक्ति या वाहनों की गहनता से चेकिंग करने तथा भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर निरंतर पेट्रोलिंग लगाने का निर्देश सीओ व नगर कोतवाल को दिया। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि स्वतन्त्रता दिवस के पूर्व संध्या पर सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद गोण्डा के बॉर्डर पर निरंतर बैरियर लगा कर सघन चेकिंग कराई जा रही है। 

cats

समस्त राजपत्रित अधिकारियों को बॉर्डर पर भ्रमण कर बैरियर पर लगे पुलिस बल की ड्यूटी को चेक करने का निर्देश दिया गया है।  इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत, क्षेत्राधिकारी नगर सौरभ वर्मा, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर मनोज पाठक , GRP थाना प्रभारी व अन्य पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले पर लगातार 11वीं बार तिरंगा फहराया, कहा- देश स्वतंत्रता सेनानियों का ऋणी है