रामपुर: मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर साथी समेत गिरफ्तार, बाइक सहित दो तमंचे और चार कारतूस बरामद

रामपुर: मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर साथी समेत गिरफ्तार, बाइक सहित दो तमंचे और चार कारतूस बरामद
रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती घायल बदमाश से पूछताछ करते एसपी विद्यासागर मिश्र।

भोट (रामपुर ), अमृत विचार। मंगलवार की सुबह करीब छह बजे पुलिस और बाइक सवार बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें गैंगस्टर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश और उसके साथी को गिरफ्तार कर उनके पास से एक बाइक, दो तमंचे व चार कारतूस बरामद किए हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक ने घायल बदमाश से पूछताछ की।

मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक ज्योति सिंह व अपराध निरीक्षक अजयवीर सिंह क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इंड्रा गांव से चमरपुरा जाने वाले मार्ग पर लाला प्रधान के आम के बाग के पास सामने से आ रहे बाइक सवार दो लोगों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया। इस पर वह वापस भागने लगे। इस दौरान उनकी बाइक फिसल गई। इसके बाद बदमाश आम के बाग की ओर भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल गया। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से दो तमंचे व चार कारतूस मिले।

अपराध निरीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुआ हिस्ट्रीशीटर मोबीन कुरैशी अजीमनगर थाना क्षेत्र के खंडिया गांव का रहने वाला है। जबकि उसका साथी भोट थाना क्षेत्र के पीपलगांव निवासी अब्दुल करीम है। घायल मोबीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक ज्योति सिंह ने बताया कि मोबीन कुरैशी के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में गोकशी आदि के 9 मुकदमे दर्ज हैं। अब्दुल करीम के आपराधिक रिकार्ड की जानकारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Rampur News : हाथों में तिरंगा, भारत माता के जयकारे...भाजपाइयों ने निकाली तिरंगा यात्रा