Kannauj: मायके आई बहन पर भाई ने ससुर के साथ मिलकर चाकू से किया वार, काटा गला, हालत गंभीर, जानिए पूरा मामला

Kannauj: मायके आई बहन पर भाई ने ससुर के साथ मिलकर चाकू से किया वार, काटा गला, हालत गंभीर, जानिए पूरा मामला

कन्नौज, अमृत विचार। चार दिन पहले ससुराल से मायके आई बहन पर भाई ने अपने ससुर के साथ मिल कर चाकू से वार कर दिया। इससे उसका गला कट गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की तहरीर पीडित ने कोतवाली पुलिस को दी है।

हरदोई जनपद के कस्बा बिलग्राम निवासी रीली देवी(25) पत्नी मनोज नट पांच दिन पहले अपने मायके आई थी। वह कुछदिन और अपनी मां के साथरहना चाह रही थी। रविवार को उसके भाई दिलीप व उसकी पत्नी ने उससे ससुराल जाने को कहा तो उसने कुछ दिन और रहने की बात अपने भाई से कही। 

रोली के अनुसार भाई ने उससे मारपीट की। इसके बाद चाकू से उसका गले को काट दिया। इससे वह लहूलुहान हो गई। आनन फानन में उसे कोतवाली लाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में उसका इलाज किया गया। मामले में रोली ने अपने सगे भाई दिनेश पुत्र राजेंद्र व उशकी पत्नी प्रियंका और उसके ससुर छुटंका के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: हत्या की खबर से पुलिस बनी चकरघिन्नी; लखनऊ कन्ट्रोल रूम से मिली सूचना पर दौड़ी पुलिस, फिर यह बात आई सामने...

 

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या