दुस्साहस : लूट के इरादे में नाकाम दबंगों ने व्यापारी के बेटे को दांतो से काटा, मांस निकाला

दुस्साहस : लूट के इरादे में नाकाम दबंगों ने व्यापारी के बेटे को दांतो से काटा, मांस निकाला

अमृत विचार, लखनऊ। हुसैनगंज थाना अंतर्गत लूटपाट के इरादे से नाकाम दबंगों ने गल्ला कारोबारी के बेटे को दांतों से काटा उसका मांस निकाल लिया। संघर्ष करने पर आरोपित उससे मारपीट करने लगे। हालांकि, भीड़ जुटने पर आरोपित पीड़ित को धमकी देते हुए वहां से रफुचक्कर हो गए। इसके बाद पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ सम्बन्धित थाने में लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, क्षेत्र में लक्ष्मी साहू की सरकारी गल्ले की दुकान है। दुकान पर बेटा शेखर और बेटी रीता बतौर सहायक के रुप में काम करते हैं। लिखित शिकायत में शेखर साहू ने बताया कि रविवार शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे बहन रीता के साथ सरकारी राशन बांट रहा था, तभी हाता ख्वाजा गौहर निवासी इमरान अहमद और मोज्जम उनकी दुकान पर पहुंचे और लूटपाट करने लगे। कार्डधारकों के शोर मचाने पर आरोपित अभद्रता पर उतारु हो गए। आरोप है कि इस बीच दबंगों ने शेखर पर हमला कर दिया, वह उसे लात घूंसों से पीटने लगे।

तभी आरोपित दुकान में रखी गुल्लक से रुपया निकालने की कोशिश करने लगे, जिस पर शेखर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तब आरोपितों ने उसके सीने पर दांतों से काट मांस निकाल लिया। पीड़ित ने बताया कि सीने पर जख्म होने की वजह से संक्रमण की स्थिति बन गई है। आरोप है कि दोनों युवक दुकान पर राशन लेने आई महिलाओं व युवतियों पर फब्तियां कसते थे, मना किए जाने पर वह उससे रंजिश रखने लगे। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवकों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- आत्मघाती कदम : वैन में आग बुझाने पहुंचे दमकलकर्मियों ने पूर्व गार्ड को फंदे से लटकता पाया