सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी ने गोली मारकर की युवक की हत्या : रास्ते के विवाद में बरसायी गोलियां, मृतक को लगी तीन गोली

सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी ने गोली मारकर की युवक की हत्या : रास्ते के विवाद में बरसायी गोलियां, मृतक को लगी तीन गोली

उमरीबेगमगंज/ गोंडा, अमृत विचार: उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के ताराडीह गांव के मजरे लालापुरवा के रहने वाले एक सेवानिवृत्त फौजी ने भूमि विवाद में एक दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी‌। आपसी कहासुनी के बीच सिरफिरे फौजी की ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में दहशत फैल गयी। तीन गोलियां लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या के वारदात की सूचना मिलने पर एसपी विनीत जायसवाल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से मामले की जानकारी ली। मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी फौजी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और उसकी तलाश में जुटी है।

 उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के ताराडीह गांव के मजरे लालापुरवा के रहने वाले रमेश भारती (46) का अपने गांव के ही रिटायर्ड फौजी अरुण सिंह से रास्ते की जमीन को लेकर विवाद है। सोमवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था।  इली बात को लेकर रिटायर्ड फौजी ने तरबगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी दूबे गांव के पास रमेश को घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में रमेश को तीन गोलियां लगी। उसने भागने की कोशिश की लेकिन कुछ दूर जाकर वह गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। हत्या और फायरिंग की वारदात से गांव में दहशत फैल गयी।

हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में मृतक के बेटे ने आरोपी फौजी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी है। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी विनीत जायसवाल भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होने मृतक के परिजनों व स्थानीय पुलिस से घटना की जानकारी ली और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें- बाराबंकी : अश्लील फोटो चस्पा करने से आहत युवती ने दी थी जान