मुरादाबाद: बेटे को स्कूल से लेने जा रही महिला से सरेराह बदसलूकी; फाड़े कपड़े, आरोपी ने तेजाब से चेहरा बिगाड़ने की दी धमकी

मुरादाबाद: बेटे को स्कूल से लेने जा रही महिला से सरेराह बदसलूकी; फाड़े कपड़े, आरोपी ने तेजाब से चेहरा बिगाड़ने की दी धमकी

मुरादाबाद, अमृत विचार। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शर्मनाक कृत्य सामने आया है। स्कूल से बेटे को लेने जा रही महिला के साथ शोहदे ने बदसलूकी की हदें पार कर दीं। सरेराह महिला के कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी देने लगा। जैसे-तैसे महिला ने स्कूल पहुंचकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने सीसीटीव फुटेज से पहचान कर आरोपी के भाई को हिरासत में लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

थाना क्षेत्र के हरथला निवासी पीड़िता के पति ने दी तहरीर में बताया है कि शनिवार को उनकी पत्नी बेटे को स्कूल से लेने के लिए 12 बजे स्कूटी पर सवार होकर घर से निकली थी। इसी दौरान स्कूटी सवार युवक पीछा करने लगा। रास्ते में मिड टाउन क्लब के पास स्कूटी सवार युवक ने महिला को रोकने का प्रयास किया। संदेह होने पर महिला ने स्कूटी की स्पीड तेज कर दी। थोड़ी दूरी पर युवक ने महिला के सामने स्कूटी लगा दी और मोबाइल नंबर मांगने लगा। 

आरोप है कि महिला के इनकार करने पर छींटाकशी करने लगा। देखते ही देखते युवक ने बदसलूकी की सारी हदें पार कर दीं। सरेराह महिला के कपड़े फाड़ दिए। विरोध करने पर तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी देने लगा। जैसे-तैसे महिला शोहदे से जान छुड़ाकर बेटे के स्कूल पहुंची और पति को घटना की जानकारी दी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़िता के पति ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

पीड़ित ने बताया है कि उसने खुद घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से जानकारी जुटाकर पुलिस को सौंपी है। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने आरोपी की पहचान हिमगिरी निवासी सद्दाम के रूप में की है। कॉलोनी में ही उसकी कपड़े की दुकान है। आरोपी समेत पांचों भाई कपड़े की ही दुकान पर काम करते हैं। पुलिस अपने स्तर से भी आरोपी की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया है कि आरोपी के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही फरार आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद में बेटी को बेचने जा रहा था पति, विरोध करने पर पत्नी को घोंपा चाकू, जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार