Kanpur: बीडीओ का सीयूजी रहा स्विच ऑफ, जिलाधिकारी हुए नाराज, सीडीओ से बोले- निलंबन की संस्तुति करो...

Kanpur: बीडीओ का सीयूजी रहा स्विच ऑफ, जिलाधिकारी हुए नाराज, सीडीओ से बोले- निलंबन की संस्तुति करो...

कानपुर, अमृत विचार। जनसुनवाई में जलभराव की शिकायत पर जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने खंड विकास अधिकारी को फोन मिलाया तो उनका सीयूजी नंबर बंद मिला। इस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जताते हुए सीडीओ दीक्षा जैन से शिवराजपुर बीडीओ के निलंबन की संस्तुति करने को कहा। उन्होंने कहा कि सभी बीडीओ को सख्त निर्देश हैं कि सीयूजी नंबर किसी भी स्थिति में बंद नहीं होना चाहिए। 

कलेक्ट्रेट में मंगलवार को जिलाधिकारी जन सुनवाई में फरियाद सुन रहे थे, तभी शिवराजपुर के डुडवा जमौली निवासी माखन निवादा के ग्रामीण पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में नाली बंद करने के कारण सड़क पर जलभराव है। आवाजाही में परेशानी हो रही है। इस संबंध में अनेक बार बिल्हौर तहसील और शिवराजपुर ब्लाक में शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। 

जिलाधिकारी ने बीडीओ शिवराजपुर को फोन मिलाया, लेकिन सीयूजी नंबर बंद मिला। इस पर उनका पारा चढ़ गया। तत्काल सीडीओ दीक्षा जैन को फोन कर कहा कि उक्त बीडीओ के निलंबन की संस्तुति करें। ग्रामीण परेशान हैं और ये फोन बंद किए हैं। यही कारण है कि शिकायतें उनके पास पहुंच रही हैं। एसडीएम बिल्हौर से कहा कि तत्काल मामले को देखकर निराकरण कराएं। 

लोहा पीटने वालों को मिलेंगे फ्लैट

जिलाधिकारी के पास समस्या लेकर आए लोगों में कई महिलाएं लोहा पीटने वाले समुदाय से भी थीं। महिलाओं ने जिलाधिकारी से आवास की समस्या बताई। इस पर उन्होंने कहा, जिले में समुदाय के लोगों को चिह्नित कराकर उनके लिए फ्लैट तैयार कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि घाटमपुर, बिल्हौर व नर्वल क्षेत्र में उक्त समुदाय की संख्या ठीक है। जल्द ही फ्लैट के लिए जमीन चिह्नित कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सपा के पूर्व विधायक Irfan सोलंकी की बढ़ती जा रही मुश्किलें...ED की टीम ने इरफान से जुड़े लोगों के यहां की छापेमारी

 

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...