फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की सफलता का जश्न मनाने के लिए अमिताभ ने की खास प्लानिंग 

फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की सफलता का जश्न मनाने के लिए अमिताभ ने की खास प्लानिंग 

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की सफलता का जश्न मनाने के खास प्लानिंग की है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हसन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी सहित कई शानदार कलाकार हैं। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 27 जून दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुयी थी। यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई के साथ हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। 

https://www.instagram.com/p/C-AjfkYBJsK/

फिल्म कल्कि 2898 एडी ने वर्ल्डवाइड ग्रास 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।अमिताभ ने फिल्म की ब्लॉकबस्टर होने का जश्न मनाने के लिए कुछ खास प्लानिंग की है। अमिताभ ने अपने हालिया ब्लॉग में खुलासा किया कि फैंस के लिए फिल्म के खास शो आयोजित किए जाने की संभावना है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, 'हम कुछ सीमित लोगों को फिल्म 'कल्कि' दिखाने की प्लानिंग कर रहे हैं और मैं इस दिशा में काम कर रहा हूं... लेकिन कृपया इसे अभी निमंत्रण के तौर पर न लें... प्लानिंग अभी प्रोसेस में हैं, हो सकता है कि ये सफल हो या न हो... तब तक मेरा प्यार और आगे भी'

महेश बाबू ने फिल्म 'रायन' में धनुष के अभिनय की सराहना की 
मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता महेश बाबू ने फिल्म रायन में धनुष के अभिनय की सराहना की है। धनुष की तमिल एक्शन-ड्रामा 'रायन' 26 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज हुयी है। फिल्म को क्रिटिक और दर्शकों दोनों का ही प्यार मिल रहा है।फिल्म रायन, की 50वीं फिल्म है और फिल्म को उन्होंने खुद निर्देशित भी किया है। महेश बाबू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'रायन' एक अनूठी और शानदार फिल्म है, जिसमें धनुष ने अभिनय और निर्देशन दोनों में बेहतरीन काम किया है। यह फिल्म दर्शकों को जरूर देखनी चाहिए।रायन एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को विचारशीलता और मनोरंजन का सही मिश्रण है।रहमान का संगीत फिल्म से एकदम मेल खाता है और इसकी भावनात्मक गहराई को और भी बढ़ाता है।रायन एक मस्ट-वॉच फिल्म, जो दर्शकों को जरूर देखनी चाहिए। 

ये भी पढे़ं : Sonu Nigam Birthday : 51 वर्ष के हुए  सोनू, गाए ये सुपरहिट गाने

ताजा समाचार

FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...