प्रयागराज: अपने हक के लिए बहुजन समाज को एकजुट होने की जरूरत: चंद्रशेखर आजाद

प्रयागराज: अपने हक के लिए बहुजन समाज को एकजुट होने की जरूरत: चंद्रशेखर आजाद
हनुमानगंज में आयोजित कार्यक्रम में सांसद चंद्रशेखर का स्वागत करते लोग

झूंसी/प्रयागराज, अमृत विचार। अपने हक के लिए बहुजन समाज को एक जुट होने की जरूरत है। अब तक की सरकारें बहुजन समाज के लिए कुछ नहीं किया। आज भी समाज पर हो रहा अत्याचार कम नहीं हो रहा है। दलितों की कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। ये बातें आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चंद्र शेखर आजाद ने शनिवार को क्षेत्र के कुआंडीह स्थित एपीएस गार्डन में पार्टी के जिला कमेटी द्वारा आयोजित स्वागत एवं सम्मान समारोह में कहीं। 

उन्होंने आगे कहा की देश में बेरोजगारी और मंहगाई चरम पर है। सरकारी नौकरियों के लिए भर्तियां हो नहीं रही है अगर होती भी है तो नियम का पालन नहीं होता है। उन्होंने यह भी कहा की आगामी बजट में आदिवासी, दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के लिए स्पेशल पैकेज की मांग करने को बात कही। उन्होंने प्रदेश में होने वाले उप चुनाव में कार्यकर्ताओं से जी जान से जुट कर पार्टी के प्रत्याशी को जिताने का आह्वाहन किया। 

इसके पहले कार्यक्रम में पहुंचे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। जिला संयोजक राम बहादुर वर्मा ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर एवं बीरांगना ऊदा देवी का चित्र देकर सम्मानित किया। संचालन कारक्रम के संयोजक नीरज पासी ने किया। इस मौके पर आलोक अंबेडकर, मनोज पासी ,औरंगजेब अहमद, मुलायम विद्रोही, सुशील कुमार अंबेडकर ,शीला भारती, वीरभान सिंह, अनु सिंह आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- प्रयागराज: जमीन की खरीद फरोख्त में लाखों की हुई स्टांप शुल्क चोरी, राजस्व टीम ने कुर्क की जमीन