प्रयागराज: उदयभान की रिहाई, भड़के सपाई...किया आंदोलन का ऐलान

प्रयागराज: उदयभान की रिहाई, भड़के सपाई...किया आंदोलन का ऐलान

प्रयागराज, अमृत विचार। पंडित जवाहर हत्याक़ांड के मामले में सजा काट रहे पूर्व भाजपा विधायक उदयभान करवरिया को राज्यपाल के आदेश के बाद रिहा कर दिया गया। करवरिया की रिहाई समाजवादी पार्टी को रास नही आई है। जिसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओ ने सड़क से सदन तक संघर्ष करने का ऐलान किया है। 

सपा नेताओं ने कहा कि राज्यपाल ने उदयभान की की रिहाई पर गलत फैसला लिया है। इसके लिए पार्टी अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ संघर्ष करेगी। समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने पूर्व विधायक उदयभान करवरिया को जेल से रिहा किए जाने की कड़ी निंदा की है। सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा के राज में अपराधियों को सजा नही बल्कि माफी दी जा रही है। सपा गंगापार अध्यक्ष अनिल यादव, महानगर अध्यक्ष सैयद इफ्तेखार हुसैन, यमुनापार अध्यक्ष पप्पू लाल निषाद ने भाजपा सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

इस अवसर पर विधायक विजमा यादव, डॉ. संग्राम सिंह यादव, हाकिम लाल बिन्द, पंधारी यादव, अमरनाथ सिंह मौर्य, राजू पासी, रविन्द्र यादव, महावीर यादव, राम अवध पाल, वजीर खान, प्रेम चंद्र कुशवाहा और असगर अली मौजूद रहे। 

सपा विधायक विजमा यादव ने कहा- मैं जाऊंगी सुप्रीम कोर्ट 
भाजपा के पूर्व विधायक उदयभान करवरिया की नैनी जेल से रिहाई को लेकर प्रतापपुर से सपा विधायक विजमा यादव ने गलत ठहराया है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस निर्णय को लेकर हाईकोर्ट जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो वह सुप्रीम कोर्ट भी जाएगी। विजमा यादव ने कहा कि अभी मामला लंबित है। इसके बाद भी सरकार ने उदय भान को रिहा कर दिया।

ये भी पढ़ें- अशरफ के साले सद्दाम की डायरी से खुला गुमनाम संपत्तियों का राज! 5 बड़े बिल्डरों का मिला रिकार्ड