जम्मू कश्मीर: डोडा हमले में शामिल तीन आतंकवादियों के स्केच जारी, इनाम घोषित

जम्मू कश्मीर: डोडा हमले में शामिल तीन आतंकवादियों के स्केच जारी, इनाम घोषित

जम्मू। जम्मू कश्मीर पुलिस ने डोडा हमले में शामिल तीन आतंकवादियों के शनिवार को स्केच जारी किए और उनके बारे में सूचना देने पर पांच-पांच लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की। डोडा हमले में एक कैप्टन समेत चार सैनिक शहीद हो गए थे। जम्मू क्षेत्र स्थित डोडा में हाल के महीनों में कई आतंकवादी घटनाएं हुई हैं। सुरक्षा एजेंसियां इन वारदातों को पाकिस्तान में बैठे आतंक के आकाओं द्वारा पहाड़ी जिले में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने के प्रयास के तौर पर देख रही हैं।

आतंकवादियों के स्केच जारी करते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ये तीनों जिले के ऊपरी इलाकों, खासकर डेसा जंगल में घूम रहे हैं, जहां 16 जुलाई को एक आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान हुई एक मुठभेड़ में सेना के एक कैप्टन और तीन सैनिक शहीद हो गए थे। प्रवक्ता के मुताबिक, जम्मू कश्मीर पुलिस ने तीनों आतंकवादियों पर पांच-पांच लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्थानीय लोगों से इन आतंकवादियों के बारे में जानकारी देने का आग्रह किया है। पुलिस ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि जानकारी देने वाले लोगों की पहचान गुप्त रखी जाएगी। प्रवक्ता के अनुसार, पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों और नियंत्रण कक्ष के फोन नंबर सहित एक दर्जन से अधिक फोन नंबर साझा किए हैं, ताकि लोग संपर्क कर सकें।  

यह भी पढ़ें:-केशव मौर्य का अखिलेश पर पलटवार, बताया कांग्रेस का मोहरा, कहा- 2027 की दिख रही पराजय इसलिए कर रहे अनाप-शनाप बयानबाजी

ताजा समाचार

CM योगी की जीरो टॉलरेंस नीति का दिख रहा असर, साढ़े सात साल में 80 हजार से अधिक अपराधियों को मिली गुनाहों की सजा
BRICS Summit: पीएम मोदी 22-23 अक्टूबर को जाएंगे रूस, ब्रिक्स शिखर सम्मेलन की 16वीं बैठक में होंगे शामिल 
जम्मू कश्मीर राज्य का दर्जा बहाल करने का आग्रह, मंत्रिमंडल ने अपने पहले प्रस्ताव में की केंद्र से मांग 
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के भाई-बहन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, टिकट के नाम पर पूर्व विधायक से लिए थे रुपए
मुकदमा वापस लो वर्ना परिवार समेत मार दूंगा...सचिवालय के समीक्षा अधिकारी को दी धमकी, कानपुर पुलिस ने शुरू की जांच
यौन शोषण मामला: जल्द सुनवाई के अनुरोध वाली बृज भूषण की अर्जी पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा जवाब