बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार

बाराबंकी: डीजल चोरों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार

बाराबंकी। बाराबंकी में बीती रात हाईवे पर खड़े ट्रकों से डीजल चुराने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल एक बदमाश सहित कुल चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि इनके एक साथी की तलाश में पुलिस टीम दबिश डाल रही है। पुलिस की पकड़ में आए चारों बदमाशों के खिलाफ दूसरे जनपदों में भी गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। जिनकी जानकारी कर कार्रवाई की जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि बीती रात स्वाट, थाना कोतवाली नगर व थाना हैदरगढ़ की ज्वाइंट पुलिस टीम नगर कोतवाली क्षेत्र में हैदरगढ़ लिंक रोड के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध इनोवा कार आती दिखी। जिसे पुलिस टीम ने रोकने की कोशिश की। लेकिन तभी उसमें सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश शिव मंगल उर्फ मंगल पुत्र राजभवन निवासी पिण्डारा महाराज थाना मुसाफिर खाना जनपद अमेठी के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं मुठभेड़ के दौरान तीन दूसरे बदमाश शेरू उर्फ शेर बहादुर पुत्र राजेश कुमार निवासी सफुल्लागंज थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर, राजा उर्फ अरबाज पुत्र अशफाक उर्फ कल्लू निवासी ताजपुर कोड़रा थाना कैण्ट अयोध्या, मोहम्मद जिकरान उर्फ रज्जन पुत्र मोहम्मद अहमद उर्फ कल्लू निवासी सिरवारा थाना गोसाईगंज जनपद सुलतानपुर को गिरफ्तार किया गया। जबकि इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। घायल बदमाश के कब्जे से पुलिस एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा और एक खोखा कारतूस बरामद किया है।

एएसपी सी.एन. सिन्हा ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि गिरफ्तार बदमाशों का एक संगठित गिरोह है। जो हाइवे पर ट्रकों से डीजल चोरी करता है। घायल अभियुक्त शिव मंगल उर्फ मंगल ने कोतवाली नगर क्षेत्र के असेनी मोड़ के पास एक ट्रक से डीजल चोरी की घटना को कबूल किया है। वहीं गिरफ्तार शेरू उर्फ शेर बहादुर, राजा अरबाज, मोहम्मद जिकरान उर्फ रज्जन ने मार्च में थाना हैदरगढ़ क्षेत्र के बछरावां रोड से दो ट्रकों से 400 लीटर डीजल चोरी की घटना को कबूल किया गया है। अभियुक्तों के खिलाफ दूसरे जनपदों में भी गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। जिनकी जानकारी कर कार्रवाई की जा रही है..., चिरंजीव नाथ सिन्हा, अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी, बाराबंकी।

 

यह भी पढ़ें:-Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा

ताजा समाचार

फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा: सिलेंडर फटने से दादा-दादी और पोते की मौत, मचा कोहराम
बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ जारी किया लुकआउट सर्कुलर
दिल्ली के शाहदरा में घर में आग लगने से दो लोगों की मौत, दो बच्चों को बचाया गया
बाराबंकी: कौमी एकता के महाकुंभ देवा महोत्सव का आगाज आज, 10 दिनों तक दिखेगी कला व संस्कृति की अनूठी झलक
सराफा व्यापारियों ने उठाई विशेष सुरक्षा की मांग, पुलिस महानिदेशक से मिले व्यापार मंडल के पदाधिकारी
UP News: ये हैं 3 सबसे बड़े एनकाउंटर, असद अहमद से लेकर विकास दुबे तक कुछ चर्चित मुठभेड़ पर एक नजर