दुस्साहस : शिक्षिका के पास भेजा छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो और फोटोग्राफ

पीड़ित पिता ने- पीजीआई थाने में दर्ज कराई एफआईआर

दुस्साहस : शिक्षिका के पास भेजा छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो और फोटोग्राफ

 लखनऊ/ पीजीआई, अमृत विचार। पीजीआई थाना अंतर्गत एक शोहदे ने छात्रा की आपत्तिजनक वीडियो और फोटोग्राफ उसके स्कूल की शिक्षिका के पास भेज दिए। पीड़ित पिता ने छात्रा की सहेली पर दबाव बनाकर नंबर भिजवाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू की है।

प्रभारी निरीक्षक बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि, क्षेत्र निवासी पीड़ित पिता ने प्रार्थना-पत्र दिया। बताया कि उनकी बेटी क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में पढ़ रही है। उसके मोबाइल फोन पर चार अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज भेज कर परेशान किया जा रहा था। इसके चलते उसने सभी नबंर ब्लॉक कर दिये। छात्रा ई-रिक्शा से विद्यालय आती जाती थी। उसके साथ एक सहेली भी जाती थी।

पिता का आरोप है कि सहेली ने बेटी पर दबाव बना कर उक्त नंबर अनब्लाक करा दिये। इसके बाद बेटी के ही नंबर से बेटी के फोटो व वीडियो अनब्लाक किये गये व्हाटसअप नंबरों पर भिजवा लिये। कुछ दिन बाद बेटी की फोटो व वीडियो एडिट कर अश्लील बना उसके विद्यालय की शिक्षिका के नंबर पर भेजे गये। शिक्षिका ने इसकी सूचना पीड़िता के पिता को फोन पर दी, तब जानकारी हुई। इंस्पेक्टर ने बताया मोबाइल नंबरों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है। सर्विलांस की मदद से आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -ओपी सिंह हत्याकांड: आरोपियों का हुआ सामाजिक बहिष्कार,गांव में घुसने पर पाबंदी, रोटी-बेटी का संबंध भी तोड़ने का फैसला

ताजा समाचार

Kanpur: सीसामऊ में लगी विकास कार्यों की झड़ी; 3.91 करोड़ की लागत से होंगे 10 कार्य, नगर निगम कार्यकारिणी ने दी स्वीकृति
बाराबंकी: 20 हजार के इनामी बदमाश से पुलिस की मुठभेड़, जानें आखिर इस क्षेत्र में चोर क्यों हैं सक्रिय?
गोरखपुर में बोले उपराष्ट्रपति धनखड़- भारत की सशक्त पहचान में UP का गुणात्मक योगदान
बहराइच: कासगंज महिला अधिवक्ता की हत्या के विरोध में वकीलों ने कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन
बहराइच: काली पट्टी बांधकर आंगनबाड़ी कर्मियों ने किया काम, जानें मामला
Kanpur: भाजपा को पार्टी के लोगों से ही लग रहा झटका; बैठक में पदाधिकारियों को नहीं बुलाने पर उठे सवाल