लखनऊ: चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, देहरादून से आया था घर   

लखनऊ: चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से छात्र ने खुद को गोली से उड़ाया, देहरादून से आया था घर   

लखनऊ, अमृत विचार। गाजीपुर थाना क्षेत्र के हरिहर नगर में बुधवार को एक छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है। फिलहाल, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

एसीपी गाजीपुर विकास जायसवाल ने बताया कि हरिहर नगर निवासी प्रत्यूष सिंह (18) देहरादून मे रहकर पढ़ाई कर रहा था। परिजनों ने बताया कि एक माह पूर्व प्रत्यूष लखनऊ आया था। बुधवार सुबह उसके कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज आई, कमरे में पहुंचे परिजनों ने प्रत्यूष को खून से लथपथ पाया। तत्काल उसको नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के बाद परिवार वालो ने पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी, मौके पर पहुंचे पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

एसीपी गाजीपुर ने बताया कि छात्र ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि जिस पिस्टल से छात्र ने खुद को गोली मारी वह उसे चाचा की थी जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

ये भी पढ़ें -ओपी सिंह हत्याकांड: आरोपियों का हुआ सामाजिक बहिष्कार,गांव में घुसने पर पाबंदी, रोटी-बेटी का संबंध भी तोड़ने का फैसला