रुद्रपुर: बाइक सवारों ने खनन कर्मी पर किया जानलेवा हमला

रुद्रपुर: बाइक सवारों ने खनन कर्मी पर किया जानलेवा हमला

रुद्रपुर, अमृत विचार। कोतवाली इलाके में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि करतापुर रोड स्थित चेक पोस्ट पर अपनी ड्यूटी कर रहे खनन कर्मी पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया और कर्मचारी के सिर पर ईंट मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। सहयोगी कर्मचारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बिडऊ थाना कैमरी बिलासपुर निवासी आदेश कुमार ने बताया कि वह सहकर्मी अजय सिंह, विजय कुमार, विशाल सिंह के साथ ग्राम करतापुर रोड स्थित कैलाश रिवर बेड मिनरल्स एलएलपी के समीप माइनिंग चेक पोस्ट पर ड्यूटी कर रहा था कि 21 जुलाई की रात्रि 11 बजे बाइक पर सवार तीन युवक आये और बिना रॉयल्टी दिखाए गाड़ियां निकालने की बात कहने लगे।

जब कर्मियों द्वारा अनुमति नहीं दी तो बाइक सवार बदमाश प्रवृति के युवक डराने व जान से मारने की धमकी देने लगे। आरोप था कि बहसबाजी करने के तीस मिनट बाद पुन:भदईपुरा वार्ड-चार रुद्रपुर निवासी आदित्य पांडे अपने साथी प्रकट सिंह के साथ आये और वहां तैनात कर्मचारियों से अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही काम में रुकावट डालने का अंजाम भुगतने की धमकी दी।

आरोप था कि इसी दौरान एक युवक ने जान से मारने की नीयत से वहां खड़े खनन विभाग के सहकर्मी विशाल सिंह के सिर पर ईंट से हमला करना शुरू कर दिया। जिससे विशाल लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया और हमलावर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई। सहकर्मी आदेश कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरों के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।