हल्द्वानी: चिकित्सक को पीटकर रिश्तेदार के घर में छुपा एक आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी: चिकित्सक को पीटकर रिश्तेदार के घर में छुपा एक आरोपी गिरफ्तार

हल्द्वानी,अमृत विचार। रेडिएंट अस्पताल के स्वामी डॉ. पुनीत गोयल से मारपीट और लूट करने वाले छह आरोपियों में से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिछले 15 दिन से फरार था। आरोपी घटना के बाद से खटीमा में अपने रिश्तेदार के घर में छुपा था। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया है।  
 
मुखानी थाना क्षेत्र में रेडिएंट अस्पताल केवीएम स्कूल के सामने स्थित है। हिल्स व्यू एन्क्लेव लोहरियासाल मल्ला निवासी डॉ. पुनीत बीती 5 जुलाई को अस्पताल में ओपीडी में मरीज देख रहे थे। इस दौरान उनके साथ दो बार मारपीट हुई। विशाल सैनी, छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रमोला, हितेश जोशी, राहुल मठपाल, मनीकेत तोमर, मोहित खोलिया व अन्य ने उनके साथ मारपीट और लूटपाट की। आरोपियों पर 7 जुलाई को धारा 333, 309(4), 115(2), 352, 351(2), 351(3) व 191(2) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में तीन आरोपी लोग कोर्ट से स्टे ले चुके हैं। 

 घटना के बाद 13 दिन तक आरोपी पुलिस को दौड़ाते रहे। मामले की जांच कर रहे मुखानी थाने के एसआई हरजीत राणा ने शनिवार रात खटीमा ऊधमसिंह नगर स्थित एक घर में दबिश दी। यहां छिपे बैठे मोहित खोलिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ये घर मोहित के रिश्तेदार का है। मोहित एमबीपीजी कॉलेज में एमए का छात्र है। सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि मामले में फरार अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।