रामपुर : शहर विधायक आकाश सक्सेना बोले- शासन तक पहुंचाएंगे उद्यमियों की समस्याएं

नए चेयरमैन ने उद्यमियों की समस्याओं से कराया रूबरू, इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन रामपुर चैप्टर का हुआ अधिष्ठापन समारोह

रामपुर : शहर विधायक आकाश सक्सेना बोले- शासन तक पहुंचाएंगे उद्यमियों की समस्याएं

कार्यक्रम में बोलते शहर विधायक आकाश सक्सेना....कार्यक्रम में मौजूद आईआईए के पदाधिकारी। 

रामपुर, अमृत विचार। मुख्य अतिथि शहर विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार उद्योगों के विकास के लिए संकल्पित हैं। लेकिन भ्रष्ट अधिकारियों पर नियंत्रण की आवश्यकता है। उद्योगपतिओं की कुछ शिकायतें मिली हैं, इन्हें सरकार के समक्ष रखूंगा। उद्योगपतियों को जब भी  मेरी जरूरत हो, बस एक फोन करें।

हाईवे स्थित एक होटल में इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन रामपुर चैप्टर के नवनियुक्त चेयरमैन श्रीष गुप्ता एवं उनकी कमेटी का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। इसमें आईआईए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश गोयल ने नवनियुक्त चेयरमैन एवं उनकी टीम के संयोजकों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सिंघल के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ उद्योगपतिओं का उत्पीड़न, छापों के खिलाफ रणनीति बनाई जाएगी। इस समय उद्योगपति भयभीत हैं। मुख्यमंत्री को इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारियों के कठोर कदम उठाने की आवश्यकता है। चेयरमैन विपिन गुप्ता ने अपने कार्यकाल में सभी के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। कहा कि मुझे पूर्ण आशा है कि मेरे नेतृत्व में आईआईए नई ऊंचाइयां प्राप्त करेगा। पद ग्रहण के बाद नवनियुक्त चेयरमैन ने विधायक एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के सम्मुख बढ़ते भ्रष्टाचार की समस्या रखी। कहा कि उद्योगपति सरकार के कोर वोटर हैं, लेकिन उनका मोह भंग हो सकता है। पिछले लोकसभा चुनाव में उद्योग एवं व्यापारी समाज भ्रष्टाचार से पीड़ित होने के कारण हतोत्साहित रहा, ऐसा प्रतीत हो रहा है। सरकार को इस पर कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है। समारोह में पूर्व चेयरमैन को सम्मानित किया गया। 10 नए सदस्यों को सदस्यता दी गई। पूर्व चेयरमैन विपिन गुप्ता ने नए चेयरमैन को ध्वज ट्रांसफर किया। 

कार्यक्रम में बरेली, मुरादाबाद, बिजनौर आदि जिलों के पदाधिकारियों एवं सब्जेक्ट कमेटी के चेयरमैन ने भाग लिया। अध्यक्षता वरिष्ठ निर्यातक एवं संरक्षक एसके गुप्ता ने की। कार्यक्रम में व्यापारी नेता कपिल आर्य, वीरेंद्र जिंदल, रमेश अग्रवाल रम्मी, अरविंद नंदा, मनोज गुप्ता, उमेश अग्रवाल, आदर्श अग्रवाल, अजय अग्रवाल, विनय बंसल, संचित गुप्ता, अंकित अग्रवाल सीए, मुनन खान, इमरान शम्सी, राम रक्षपाल यादव, हेमंत गर्ग, जितेंद्र जैन, अमित जैन आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : रामपुर : ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली में आमने-सामने की भिड़ंत, चालक की मौके पर मौत