वारदात : किराना व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे एक लाख रुपये

बदमाशों ने किराना व्यापारी को ओवरटेक कर रोका, बीच सड़क पर लाठी-डंडों से पीट रुपयों का बैग लेकर फरार

वारदात : किराना व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने लूटे एक लाख रुपये

लखनऊ, अमृत विचार। बीबीडी थाना अंतर्गत लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार रात तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने किराना व्यापारी के साथ लूटपाथ की। व्यापारी के शोर मचाने पर बदमाश नकदी भरा थैला उससे छीनकर फरार हो गए। हालांकि, किराना व्यापारी की लिखित शिकायत पर बीबीडी पुलिस ने फौरन प्राथमिकी दर्ज कर  बदमाशों की तलाश में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

स्कूटी रोक कर बदमाशों ने किराना व्यापारी से की मारपीट

गाजीपुर थाना अंतर्गत इंदिरानगर निवासी किराना व्यापारी उत्तम लाट शनिवार रात करीब दस बजे दुकान बंदकर स्कूटी से घर जा रहा था। उनके पास एक थैला भी था, जिसमें दुकान की ब्रिकी का तकरीबन 1.10 लाख रुपया, एक मोबाइल और तीन रोज नामचा किताब (लेजर बुक) थी। लिखित शिकायत में किराना व्यापारी ने बताया कि राजमार्ग के ढ़ाबे के पास पीछे से आए तीन नाकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया, इसके बाद बदमाश उससे हाथपाई करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने किराना व्यापारी की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। इसके बाद बदमाश किराना व्यापारी से थैला छीनकर भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद किराना व्यापारी ने राहगीरों की मदद से फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया ।

इसके बाद किराना व्यापारी की लिखित शिकायत पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह के मुताबिक, किराना व्यापारी रोजाना घर लौटते समय चाय के दुकान पर सामान देते थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि बदमाशों को इस बात की पूरी जानकारी थी, इसके बाद लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है। बताया कि पुलिस ने हाइवे और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इस फुटेज में एक संदिग्ध बाइक सवार दिखाई पड़ा है। फिलहाल, बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई है। जल्दी मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: सड़क हादसे में किशोर की मौके पर मौत, परिवार में कोहराम

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे