Kanpur: इलाज के दौरान गर्भवती की मौत; परिजनों ने शव अस्पताल में रखकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

Kanpur: इलाज के दौरान गर्भवती की मौत; परिजनों ने शव अस्पताल में रखकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। किदवई नगर थानाक्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में गुरुवार को इलाज के दौरान गर्भवती की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग को लेकर शव अस्पताल में रख दिया।

हंगामे के दौरान डॉक्टर व कर्मचारी फरार हो गए। आक्रोशित परिजन डॉक्टरों को मौके पर बुलाने की मांग कर हंगामा करते रहे। किदवई नगर समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। बजरिया निवासी एकाउंटेंट अभिषेक निगम ने बताया कि पत्नी रिचा (33) करीब ढाई माह से गर्भवती थीं, जिनका इलाज मरियमपुर अस्पताल की डॉक्टर विमलेश शर्मा कर रहीं थीं। करीब एक सप्ताह पूर्व पत्नी की तबियत बिगड़ने पर उन्होंने डॉक्टर विमलेश से जांच कराई थी। 

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे अचानक पत्नी की तबियत बिगड़ गई, जिस पर वह मरियमपुर अस्पताल लेकर पहुंचे। आरोप है कि डॉ विमलेश शर्मा नेबिना जांच किए गर्भपात होने की जानकारी देकर ऑपरेशन कराने को कहा। डॉक्टर ने अपने साकेत नगर स्थित गोपाल कृष्ण सर्जिकल एवं मेटरनिटी क्लीनिक में भर्ती किया। 

डॉक्टर कमलेश शर्मा ने 25 हजार खर्च बताया। आरोप है कि ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने उन्हें पत्नी से मिलने नहीं दिया। दोपहर करीब 4 बजे हालत गंभीर होने की बात कहते हुए अस्पताल प्रबंधन ने हैलट रेफर कर दिया। रिचा के भाई लवकुश ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन न एंबुलेंस के लिए 5 हजार रुपये जमा कराए। 

हैलट ले जाने के लिए वह अस्पताल से बाहर निकले तो एंबुलेंस चालक ने बहन की मौत की जानकारी दी। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही व रुपये एंठने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। करीब 4 घंटे तक हंगामे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भिजवाया।

यह भी पढ़ें- Kanpur Dehat: जन्मदिन समारोह में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मची अफरा-तफरी, पुलिस ने आरोपी को बंदूक समेत किया गिरफ्तार

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें