Kanpur: पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर की पति की पिटाई; पुलिस को बुलाया, आहत होकर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Kanpur: पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर की पति की पिटाई; पुलिस को बुलाया, आहत होकर पति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर थानाक्षेत्र में किसी बात को लेकर पति-पत्नी में घर पर जमकर कहासुनी हुई। युवक के पक्ष की तरफ के लोगों ने आरोप लगाया कि पत्नी ने अपने भाइयों को विवाद की जानकारी दे दी। इस पर वह लोग मौके पर पहुंचे और युवक को जमकर मारापीटा। 

इससे क्षुब्ध होकर वह रात में बिना बताए घर से निकला और रेलवे ट्रैक पहुंचकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सुबह जब लोगों ने क्षतविक्षत शव देखा तो परिजनों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने युवक की शिनाख्त की। युवक के परिजनों ने महिला और उसके भाइयों को मौत का दोषी ठहराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
  
परगही बांगर बिठूर निवासी 35 वर्षीय सोनू शुक्ला स्कूल की बस चलाते थे। सोनू के चाचा राजन शुक्ला ने बताया कि उसकी शादी बग्गा निवादा निवासी रोली के साथ हुई थी। चाचा का आरोप है, कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था। आरोप है, कि बुधवार सुबह भी दोनों में जमकर कहासुनी हो रही थी। आरोप लगाया कि इस पर उसकी पत्नी ने सोनू को मारापीटा। 

इस दौरान परिवार के लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग-अलग कर दिया। इसके बाद डायल 112 को कॉल कर घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने दोनों लोगों को बैठाकर समझौता करा दिया। चाचा का आरोप है, कि पुलिस के जाते ही सोनू की पत्नी ने अपने भाइयों को फोन कर मामले की जानकारी दे दी। जिसके बाद वह लोग मौके पर पहुंचे। आरोप है, कि उन लोगों ने गालीगलौज करते हुए सोनू को मारना पीटना शुरू कर दिया। 

इसके बाद वह धमकी देते हुए वहां से चले गए। परिवार के लोगों ने उसे समझा बुझाकर शांत कराया। आरोप है, कि घटना के बाद वह दहशत के कारण किसी से बात नहीं कर रहा था। बताया कि घटना से आहत सोनू घर से देर रात निकल गया। इसके बाद महाराणा प्रताप यूनिवर्सिटी के सामने रेलवे ट्रैक के आगे ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। 

गुरुवार सुबह स्टेशन मास्टर मंधना ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस संबंध में बिठूर इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने सामने आया था कि सोनू शुक्ला प्राइवेट स्कूल में बस चालक था जो शराब पीने का आदी था तथा घर में पारिवारिक विवाद होने के कारण घटना की। परिजनों के लगाए आरोपों की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- कानपुर में मोहर्रम जुलूस के दौरान लगे आपत्तिजनक नारे; घटना के बाद लोगों में फैला आक्रोश, यहां देखें- VIDEO

 

ताजा समाचार

दोस्त के संग सिपाही भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे बहराइच के युवक की लखीमपुर में मौत
Kanpur: सेंट्रल के हर प्लेटफार्म पर रही भारी भीड़, धक्कामुक्की कर परीक्षार्थी ट्रेन में हुए सवार, बदले समय पर चलीं कई ट्रेनें
एक दशक में भारतीय अर्थव्यवस्था में 90 प्रतिशत की हुई वृद्धि, ईटी वर्ल्ड लीडर्स फोरम को पीएम मोदी ने किया संबोधित
Kanpur: सिपाही भर्ती परीक्षा के अंतिम दिन इतने परीक्षार्थी रहे गैरहाजिर...
मालिक ने बिना अनुमति के बेसमेंट का 'जानबूझकर' व्यावसायिक उद्देश्य के लिए इस्तेमाल किया: सीबीआई
संभल: आपत्तिजनक स्थिति में मिले प्रेमी-प्रेमिका; ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़कर पीटा, फिर पंचायत ने किया ये...