खटीमा: राहत राशि के चेक वितरण के दौरान भाजपा नेता से मारपीट का आरोप

खटीमा: राहत राशि के चेक वितरण के दौरान भाजपा नेता से मारपीट का आरोप

खटीमा, अमृत विचार। गौटिया में बाढ़ पीड़ितों को राहत राशि के चेक वितरण के दौरान भेदभाव और राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस और भाजपा नेता में कहा सुनी और मारपीट हो गई। पुलिस ने भाजपा नेता की तहरीर पर कांग्रेस नेता की खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। जिसके विरोध में कांग्रेस के दोनों विधायकों सहित कांग्रेसियों ने कोतवाली में हंगामा काटा और कोतवाल को घेरा।

वार्ड संख्या दो निवासी 15 सूत्रीय कार्यक्रम समिति सदस्य व भाजपा नेता तारिक मालिक ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि 13 को विगत दिनों क्षेत्र में हुई अतिवृष्टि से प्रभावित परिवारों को मुख्यमंत्री द्वारा घोषित सहायता राशि के वितरण के लिए तहसील के कर्मी चैक बांटने के लिए वार्ड संख्या छह गौटिया में पहुंचे। 

जहां गौटिया निवासी कांग्रेस नेता राशिद अंसारी, परवेज, आमिर अंसारी, तारीक खान आदि तहसील कर्मचारियों के साथ जाने लगे। जिसका यह कहते हुए विरोध किया की प्रशासन अपना काम कर रहा है उसे करने दो। यह एक कहा है कि चारों व्यक्ति उससे उलझ गये और गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगे। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। पुलिस ने इस मामले में वार्ड संख्या 6 गौटिया निवासी राशिद अंसारी, परवेज, आमिर अंसारी, तारिक खान के खिलाफ धारा 352, 351(2) बीएनएस के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर रविवार को कांग्रेस नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के विरोध में कांग्रेस के उप नेता प्रतिपक्ष व विधायक भुवन कापड़ी, नानकमत्ता विधायक गोपाल सिंह राणा दर्जनों कांग्रेसियों के साथ कोतवाल का घेराव किया। उन्होंने कांग्रेस नेता राशिद अंसारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस दौरान कोतवाली में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच तीखी नोंक झोंक हुई। कांग्रेसी पुलिस को भाजपा के एजेंट के रूप में काम करनें का आरोप लगाया।

विधायक भुवन कापड़ी ने कहा कि मामला इतना बड़ा नही था की पुलिस मुकदमा दर्ज करे। पुलिस भाजपा के दबाव में कांग्रेसियों का उत्पीड़न कर रही है। कोतवाल ने कांग्रेसियों की तहरीर रिसीव कर जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।