बरेली: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म...दो थानों के चक्कर काटती रही पीड़िता, SSP के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म...दो थानों के चक्कर काटती रही पीड़िता, SSP के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज
demo image

बरेली, अमृत विचार। शादी का झांसा देकर तीन साल तक एक युवक ने युवती से दुष्कर्म किया। जब युवती की मां ने आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो मारपीट की। थाना इज्जतनगर और बिथरी चैनपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से इन्कार किया तो युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। इसके बाद थाना बिथरी चैनपुर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती के मुताबिक उसकी बिथरी चैनपुर के डोहरिया निवासी कुनाल पटेल से फेसबुक के जरिए 25 मई 2022 से दोस्ती हुई थी। दोनों में प्यार हो गया और कुनाल ने शादी का प्रस्ताव रखा। इसके बाद कुनाल ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती कुनाल के घर गई और उसके पिता बसंत कुमार, मां गुड्डी देवी, बहन प्रियंका, मामा रवि, मामी अंजू और नानी को पूरी बात बताई तो सभी शादी को तैयार हो गए।

इसके बाद दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। कुनाल ने उसे काठगोदाम, नैनीताल समेत अपनी रिश्तेदारी में भी घुमाया। होटलों में कई दिन रुके। उनकी मां आरोपी के घर गईं और परिजनों से शादी करने के लिए कहा लेकिन इन्कार कर दिया। आरोप है कि युवती और मां के साथ मारपीट की। कुनाल ने धमकी दी कि उसके पास जो फोटो और वीडियो हैं, उन्हें वह वायरल कर देगा।

युवती का आरोप है कि वह थाना इज्जतनगर और बिथरी चैनपुर में रिपोर्ट दर्ज कराने गई, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो बिथरी चैनपुर पुलिस ने कुनाल, उसके माता-पिता, मामा-मामी, बहन और नानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- बरेली: कांवड़ यात्रा और मोहर्रम में माहौल बिगाड़ा तो होगी सख्त कार्रवाई, संवेदनशील इलाकों में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे