Etawah Crime: फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव...हत्या का आरोप, दो साल पहले धूमधाम से हुई थी शादी

इटावा में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

Etawah Crime: फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव...हत्या का आरोप, दो साल पहले धूमधाम से हुई थी शादी

इटावा, अमृत विचार। दो साल पहले धूमधाम से शादी होने पर बेहतर भविष्य के सपने संजोने वाली विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका देखा गया तो सनसनी फैल गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

शहर में फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में सरस्वती बिहार कालोनी में रहने वाले पंकज की 25 वर्षीय पत्नी आरती का शव फांसी के फंदे पर लटका रविवार सुबह देखा गया तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पर थाना प्रभारी बलराम मिश्रा और चौकी प्रभारी गंगासागर फोर्स तथा फारेसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, विस्तृत छानबीन करके टीम से मौके से नमूने एकत्रित कराए। 

मायके पक्ष के लोगों ने बताया कि बेटी का विवाह पंकज के साथ एक मई 2022 को किया था। आरती का ससुराली गांव दुगावली थाना बसरेहर में है और इसका मायका गांव जाफरपुरा थाना ऊसराहार में है। मृतिका की मौसी की बेटी उषा ने बताया कि आए दिन पंकज और आरती के बीच शादी के कुछ महीने बाद लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया था और कई बार राजीनामा भी किया गया था। 

शनिवार को पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी के चलते उसे मार डाला गया। मृतका के पति पंकज ने बताया कि रात में एक कमरे में दोनों लोग सो रहे थे। आरती ने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी  कर ली। सुबह मामा कमलेश कुमार ने देखा तो चीख-पुकार मच गई, पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतिका के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का सही कारण पता चलेगा।

ये भी पढ़ें- Etawah News: सफारी पार्क में रेस्क्यू कर लाए गए तेंदुए की हालत गंभीर...दो माह से नहीं हो पा रहा खड़ा