गरमपानी: पांच महीनों से विद्युत बिल न मिलने से उपभोक्ता परेशान 

गरमपानी: पांच महीनों से विद्युत बिल न मिलने से उपभोक्ता परेशान 

गरमपानी, अमृत विचार। विद्युत विभाग के लापरवाह रवैए से तमाम गांवों के बाशिंदों में गहरा रोष व्याप्त है। पांच महीने से भी अधिक समय से बिजली के बिल न मिलने से लोगों में नाराजगी है। आरोप लगाया की बिल उपलब्ध नहीं कराए जा रहे फिर एक साथ भुगतान करने को दबाव बनाया जाएगा। ग्रामीणों ने प्रत्येक महीने बिल उपलब्ध कराए जाने की मांग उठाई है। एसडीओ मनोज तिवारी के अनुसार बिल वितरण क्यों नहीं हुआ जानकारी जुटाई जाएगी। 

बेतालघाट ब्लॉक के तमाम गांवों में पांच महीने से विद्युत बिलों का वितरण नहीं हो सका है। बिल उपलब्ध न होने से उपभोक्ता परेशान है‌। अब एक साथ पांच महीने का बिल भुगतान की चिंता भी सताने लगी है। थुआ ब्लॉक ताड़ीखेत, छड़ा व लोहाली आदि गांवों में उपभोक्ता विद्युत बिलों का इंतजार करते करते थक चुके हैं। गरमपानी स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय से भी सही जानकारी न मिलने से गांवों का पारा चढ़ गया है।

थुआ ब्लाक ताड़ीखेत के हरीश चंद्र, जगदीश लाल, सुरेश चंद्र, पुष्पा देवी, विमला देवी, गीता देवी तथा छडा़ गांव के चंदन सिंह, विरेन्द्र सिंह, लोहाली के पूर्व बीडीसी प्रतिनिधि पूरन चंद्र ने लंबे समय से विद्युत बिल उपलब्ध न हो पाने पर रोष जताया है। आरोप लगाया की बिल उपलब्ध न कराकर अतिरिक्त बोझ डाला जा रहा है। बाद में विभाग एक साथ बिल जमा करने को दबाव बनाएगा।

बिल जमा न होने पर फिर कनेक्शन काटने की धमकी दी जाएगी। ग्रामीणों ने पूरे की भांति प्रत्येक महीने बिल उपलब्ध कराने की मांग उठाई है। अनदेखी पर आंदोलन की चेतावनी दी है। विद्युत विभाग के एसडीओ मनोज तिवारी के अनुसार जल्द विलंब की जानकारी जुटाई जाएगी। सभी गांवों के उपभोक्ताओं को तत्काल बिल उपलब्ध कराए जाएंगे।