दिनेशपुर: इंडोर स्टेडियम में दी शराब की पार्टी, दोषी पीआरडी जवान का ट्रांसफर

दिनेशपुर: इंडोर स्टेडियम में दी शराब की पार्टी, दोषी पीआरडी जवान का ट्रांसफर

दिनेशपुर, अमृत विचार।  इंडोर स्टेडियम में रात्रि ड्यूटी में तैनात कर्मचारी को अपने  मित्रों को शादी की पार्टी देना महंगा पड़ा। शिकायत पर आरोपी कर्मचारी का ट्रांसफर कर दिया गया है।

शुक्रवार की  प्रातः बैडमिंटन खिलाड़ी रोज़ की तरह खेलने स्टेडियम पहुंचे। स्टेडियम हाल में कुर्सियां न होने से उन्होंने रात्रि में ड्यूटी में तैनात कर्मचारी से जानकारी ली। कर्मचारी ने बताया कि रात्रि में कुछ अधिकारी आए थे। कुर्सियों को दोमंजिल वाले कक्ष में ले गए हैं। खिलाड़ियों ने मौके पर कक्ष में जाकर देखा तो वहां शराब व बियर की खाली बोतलों के साथ मांस एवं मछलियों के टुकड़े बिखरे हुए थे।

इस पर खिलाड़ी भड़क उठे। मौके पर पहुंचे बैडमिंटन कोच रजत अरोरा ने इसकी जानकारी जिला कार्यालय में तैनात क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी विक्रम चौधरी को दी। चौधरी ने जिला युवा कल्याण अधिकारी भूपेंद्र सिंह रावत को घटना के बारे में बताया। इस पर जिला युवा कल्याण अधिकारी रावत ने विक्रम चौधरी को घटना की जांच के आदेश दिए। जिला कार्यालय में तैनात क्षेत्रीय कल्याण अधिकारी चौधरी ने बताया कि रात्रि में ड्यूटी में तैनात पीआरडी जवान अजय सिंह के कुछ मित्र खटीमा से आए थे।

उन लोगों ने आपस में अजय सिंह की शादी की पार्टी की थी। अजय सिंह को दोषी पाए जाने पर अधिकारियों ने उसका तत्काल स्थानांतरण कर दिया। खिलाड़ियों ने आरोप लगाया कि इंडोर स्टेडियम में रात्रि में अक्सर बाहरी लोगों का आना-जाना रहता है और पार्टी चलती रहती है। उन्होंने जिला युवा कल्याण अधिकारी भूपेंद्र सिंह रावत से हुई घटना पर नाराजगी जताते हुए भविष्य में नशा न करने वाले कर्मचारी की नियुक्ति की मांग की। घटना से क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों ने अधिकारियों से अपनी नाराजगी जाहिर की।