Kanpur: PRV को लावारिस छोड़ने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित...मात्र इस वजह से गाड़ी छोड़ ड्यूटी पर चले गई थी खाकी

कानपुर में पीआरवी को लावारिस छोड़ने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित

Kanpur: PRV को लावारिस छोड़ने पर तीन पुलिसकर्मी निलंबित...मात्र इस वजह से गाड़ी छोड़ ड्यूटी पर चले गई थी खाकी

कानपुर, अमृत विचार। कमिश्नरेट की कानपुर पुलिस अपनी किसी न किसी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आती है। सरकारी वाहन पीआरवी को लावारिस छोड़ने के मामले में तीन पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया गया है। एक बाद फिर कानपुर पुलिस चर्चाओं में आ गई है। इस मामले में तीनों पुलिस कर्मियों पर जांच बैठाई गई है। तीनों पुलिसकर्मी दूसरी शिफ्ट के पुलिस कर्मियों के न आने पर गाड़ी छोड़कर चले गए थे। 

मंगलवार को एडिशनल पुलिस कमिश्नर हरीश चंदर रावतपुर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में मोतीझील मेट्रो स्टेशन के पास उन्हें पीआरवी खड़ी दिखाई दी, लेकिन पुलिस कर्मी नदारत थे। इसपर जब पुलिस कर्मियों के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता चला पीआरवी चालक नवरत्न सिंह व सिपाही चंद्रशेखर कुमार व विदोषी मिश्रा की गाड़ी में ड्यूटी थी।

लेकिन वह दूसरी शिफ्ट में आने वाले पुलिस कर्मियों का जब इंतजार करते-करते थक गए तो गाड़ी को छोड़कर चले गए हैं। इस लापरवाही पर तीनों पुलिस कर्मियों निलंबित कर दिया गया। इसके साथ ही देरी से आने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी जांच बैठाई गई है।एक बार फिर से पुलिसकर्मियों की घोर लापरवाही के कारण कमिश्नरेट के आलाधिकारियों की छवि धूमिल हुई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का फूंका पुतला; संसद में लगाए गए जय फिलिस्तीन के नारे की घोर निंदा की, बोले- सार्वजनिक रूप से मांगनी चाहिए माफी