Banda: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत, चालक मौके से फरार

Banda: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत, चालक मौके से फरार

बांदा, अमृत विचार। जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला है, जहां पर ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी जिसकी वजह से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस को घटना सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत भुजरख मोड़ के पास फतेहपुर-बांदा मार्ग का है, जहां पर दोनों दोस्त विजय सिंह और राजकरण बाइक में बैठ कर बेंदा घाट से तिंदवारी बाजार की ओर जा रहे थे। 

तभी बांदा से तिंदवारी जाते हुए ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी, जिसकी वजह से मौके पर दोनों की मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों ने जैसे ही देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वहीं दूसरी ओर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ये दोनो तिंदवारी की तरफ आ रहे थे तभी ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें- Unnao: कई दिन पुराना शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, ग्रामीणों में रही इस बात की चर्चा...