Banda New DM: बांदा के नए जिलाधिकारी बने नागेंद्र प्रताप सिंह, 2016 बैच के हैं आईएएस अधिकारी

Banda New DM: बांदा के नए जिलाधिकारी बने नागेंद्र प्रताप सिंह, 2016 बैच के हैं आईएएस अधिकारी

बांदा, अमृत विचार। चौदह माह 25 दिन की पारी खेल डीएम दुर्गाशक्ति नागपाल आउट हो गई। मंगलवार की देर शाम शासन ने उनको लखीमपुर खीरी में नई तैनाती दी है। वहीं उनके स्थान पर नागेंद्र प्रताप सिंह जनपद के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं।

लेडी सिंघम के नाम से मशहूर तेज तर्रार आईएएस दुर्गाशक्ति नागपाल को पिछले वर्ष 31 मार्च को पहले जनपद की जिम्मेदारी देते हुए जिलाधिकारी के तौर पर तैनात किया गया था। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराए। बिना दबाव कार्य करने वालीं अधिकारी के रूप में उनकी छवि जनपद के लोगों के बीच बनी रही। 

डीएम दुर्गाशक्ति नागपाल का मंगलवार की देर शाम शासन द्वारा लखीमपुर खीरी जनपद के लिए तबादला किया गया। अब उनके स्थान पर नागेंद्र प्रताप सिंह जनपद के नए जिलाधिकारी होंगे। नागेंद्र प्रताप सिंह मूलरूप से इटावा जनपद के रहने वाले है। 1995 बैच में सेलेक्शन होने के बाद 2016 में वह आईएएस के लिए प्रमोट किए गए। वर्तमान में वह विशेष सचिव आयुष के पद पर तैनात है। जिन्हें अब जनपद की बागडोर सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: ट्रेनों के पैंट्रीकार व फूड स्टॉल पर मिली गंदगी, एसीएम रेलवे ने बेस किचन में अव्यवस्था पर IRCTC को लिखा पत्र