मुरादाबाद : रेलवे ब्रिज के डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक मौत

मुरादाबाद : रेलवे ब्रिज के डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक मौत

मुरादाबाद। कटघर थाना क्षेत्र में रेवले ब्रिज के डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिलारी थाना क्षेत्र के नगला महमूद निवासी प्रयांशू चौधरी गोविंद नगर में किराए के मकान में मां के साथ रहता था। यहां पर वह गार्ड की नौकरी करता था। पिता की कुछ साल मौत गई थी। प्रयांशू के रिश्तेदारों ने बताया है कि शनिवार को वह बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहा था। इसी दौरान पंडित नगला के निकट लगे रेलवे ब्रिज के डिवाइडर से बाइक टकरा गई। स्थानीयल लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी शनिवार देर रात मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, पीएम होने के बाद शव मां को सौंप दिया जाएगा।

घटना के दिन सुबह मे मिली थी गार्ड की नौकरी
प्रयांशू चौधरी परिवार इकलौता चिराग था। रिश्तेदारों ने बताया है कि उसके पिता सत्यवीर चौधरी की 15 साल पहले मौत हो गई। एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। उन्होंने बताया है कि प्रयांशू से फोन पर बातचीत होती रहती थी। घटना से एक दिन पहले ही उसको सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी मिली। मां के साथ किराये के मकान में रह कर वह जीवन यापन कर रहा था।

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद : चोरी हुए 40 लाख के मोबाइल बरामद, पुलिस ने मालिकों को सौंपे...पीड़ितों के चेहरे पर लौटी मुस्कान