हरदोई एसपी का एक्शन: सण्डीला कोतवाली में तैनात 3 हेड कांस्टेबिल को किया लाइन हाजिर, जानें मामला

हरदोई एसपी का एक्शन: सण्डीला कोतवाली में तैनात 3 हेड कांस्टेबिल को किया लाइन हाजिर, जानें मामला

हरदोई। एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने साफ कर दिया है कि पुलिसिंग को और बेहतर बनाने में तोड़ा अटकाने वालों को कतई माफ नहीं किया जाएगा, इसी के चलते उन्होंनें सण्डीला कोतवाली में तैनात 3 हेड कांस्टेबिलों को लाइन हाज़िर कर दिया है। उनके इस कदम से महकमें में खलबली मची हुई है।

एसपी गोस्वामी ने शनिवार को जारी आदेश में सण्डीला कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबिल श्रवण कुमार वर्मा, राजीव व प्रवीण प्रकाश को लाइन हाज़िर कर दिया है। जैसा कि बताया गया है कि पिछले दिनों सण्डीला कोतवाली एक युवक अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत ले कर कोतवाली पहुंचा।

पुलिस पर आरोप है कि उसे वहीं कोतवाली में रोक लिया, फिर दूसरे पक्ष से 15 हज़ार रुपये ले कर उसे डांट-फटकार लगाई, लेकिन जब उस युवक ने खुद को बे-कुसूर बताते हुए विरोध किया तो कोतवाली के अंदर उसके ऊपर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया गया। युवक वहां किसी तरह से बाहर निकला और एसपी अपनी से शिकायत की, एसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंप दी। उसके बाद हुई कार्रवाई उसी का हिस्सा मानी जा रही है।

डाक्टर ने लिखा 'नो इंजरी...'

कोतवाली में पिटाई किए जाने का आरोप लगाने वाले युवक का सीएचसी में मेडिकल कराया गया, उसका मेडिकल करने वाले डाक्टर ने रिपोर्ट में लिखा है कि 'नो एक्सटर्नल इंजरी सीन ओवर बॉडी' यानी उसके शरीर के बाहरी हिस्से में कोई चोंट नहीं है,

रुपयों के लेनदेन में कांस्टेबिल लाइन हाजिर

एसपी गोस्वामी ने कोतवाली शहर में तैनात कांस्टेबिल उमेश कुमार को लाइन हाज़िर दिया है। जैसा कि बताया जा रहा है कि किसी मामले में हुए रुपयों के लेनदेन में उसका नाम आने से एसपी ने इस तरह की कार्रवाई की है। आखिर मामला क्या था ? इस बारे में फिलहाल कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: ईंट भट्ठे के अंदर गिरा श्रमिक, जलकर मौत