Barabanki: पंप खराब होने से जल आपूर्ति ठप, बूंद-बूंद पानी के लिए लोग परेशान, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Barabanki: पंप खराब होने से जल आपूर्ति ठप, बूंद-बूंद पानी के लिए लोग परेशान, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

देवा/बाराबंकी, अमृत विचारः नगर पंचायत देवा में पेयजल आपूर्ति से लोग परेशान है। पंप खराब होने के कारण कस्बे वासी पानी की बूंद को तरस रहे हैं। इतनी भीषण गर्मी में करीब 40 घंटे से कस्बे में पानी न मिलने से लोग बेहाल हो गए है। इसके अलावा सारा काम भी ठप हो गया है। महिलाओं ने देवा नगर पंचायत कार्यालय पर प्रदर्शन भी किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। वहीं नगर पंचायत प्रशासन जल्द ही पंप सही कराने का बात कर रहा है। 

एक की बोरिंग फेल तो दूसरा पंप खराब

आदर्श नगर पंचायत देवा में दो वाटर पंप बोरिंग के जरिए समूचे नगर पंचायत में जलापूर्ति की जाती है। मजार रोड स्थित किले पर निर्मित पंप नंबर 1 की बोरिंग फेल हो जाने के कारण करीब एक माह से वह पंप बंद कर दिया गया है और दो नंबर पंप से पेयजल आपूर्ति की जा रही थी। जिससे बहुत ही धीमी रफ्तार में लोगों के घर पानी पहुंच रहा था, लेकिन गुरुवार की सुबह करीब 5 बजे पंप नंबर 2 का मोटर जल जाने के कारण पानी की आपूर्ति बंद हो गई। जिसके बाद कस्बे के अधिकांश वार्डों में लोगो को पानी की दिक्कत हो रही है। भीषण गर्मी में पेयजल आपूर्ति बाधित होने के कारण लोग परेशान हैं। इस संबंध में नगर पंचायत देवा के अध्यक्ष हारून वारसी ने बताया कि नगर पंचायत की टीम मोटर ठीक करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। जल्द ही पानी सप्लाई शुरू की जाएगी।

ताजा समाचार

BREAKING कानपुर में बैंक के हेड कैशियर को ट्रेन ने उड़ाया...मौत: फोन पर बात कर रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे
बहराइच: दो दिन पूर्व झाड़फूंक करने वाले बाबा के साथ दिखी महिला का झाड़ियों में मिला शव, आरोपी हिरासत में
Unnao: जेबें तो भर गईं ‘हुजूर’, सूखकर गिरने लगे लाखों के ‘खजूर’ ...पेड़ लगाने के नाम पर पालिका जिम्मेदारों ने किया लाखों का खेल
बरेली: सपा समाप्तवादी पार्टी बनने की तरफ, अपराधियों को मिल रहा संरक्षण:केशव प्रसाद मौर्य
उन्नाव के गंगाघाट में एक ऐसा मंदिर जहां भक्तों की मुरादें होती पूरी, मंदिर के सामने बना प्राचीन तालाब
IND vs BAN : मयंक यादव की फॉर्म और फिटनेस की होगी परीक्षा, युवा खिलाड़ियों के पास कौशल दिखाने का मौका