बरेली: ANTF ने बदायूं से तीन किलो अफीम लेकर आ रहे दो तस्करों को पकड़ा

बरेली में लाकर ट्रक ड्राइवर समेत छोटे तस्करों को करते थे सप्लाई

बरेली: ANTF ने बदायूं से तीन किलो अफीम लेकर आ रहे दो तस्करों को पकड़ा

बरेली, अमृत विचार। बदायूं से तीन किलो अफीम ला रहे दो तस्करों को एंटी नारकोटिक्स टॉस्क फोर्स (एएनटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गांव भगवानपुर थाना बिनावर बदायूं निवासी अजय वर्मा और थाना दातागंज के रहने वाले राम सिंह के रूप में हुई है। टीम ने उनके पास से अफीम के साथ मोबाइल फोन और स्कूटी बरामद की है। दोनों के खिलाफ अलीगंज में एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बरामद अफीम की कीमत 30 लाख रुपये बताई गई है।

एएनटीएफ और अलीगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार की शाम अलीगंज-आंवला रोड के पास से उन्हें गिरफ्तार किया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनका एक दोस्त प्रदीप निवासी ग्राम भगवानपुर किसी किसान से अफीम लेकर आता है। उसके बताए लोगों को वे अफीम दे देते हैं। बेची गई अफीम से जो भी मुनाफा होता है, उसे आपस में बांट लेते हैं। अफीम को ज्यादातर ट्रक ड्राइवर समेत छोटे तस्करों को बेचा जाता है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एएनटीएफ यूनिट के दरोगा विकास यादव, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, कांस्टेबल सौरभ चौधरी, पुलिस टीम के दरोगा अरविंद कुमार और कांस्टेबल आकाश आदि रहे।

तीन किलो अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाना अलीगंज में एनडीपीएस एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उनके साथियों की तलाश की जा रही है-प्रतिमा सिंह, सीओ एएनटीएफ

ये भी पढ़ें- बरेली: साथियों के साथ मिलकर 10 लाख का किया गबन, रिपोर्ट दर्ज

ताजा समाचार