हरदोई में प्रेमिका ने किया सुसाइड, ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी!

हरदोई में प्रेमिका ने किया सुसाइड, ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी!

हरदोई, अमृत विचार। लखनऊ में रह कर पालिटेक्निक कर रहा प्रेमी गांव आया हुआ था,वहीं गांव में उसकी प्रेमिका भी रहती थी। इस बारें मे़ उन दोनों के घर वाले बिल्कुल अंजान थे। बुधवार की देर रात न जाने क्या हुआ,प्रेमिका ने ज़हर खा लिया और उसकी मौत हो गई। उसके प्रेमी को इसका पता चला तो वह चुपचाप घर से निकला और रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है,फिलहाल उनके घर वाले कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

बताया गया है कि बघौली थाने के जासू मजरा सिकुरा का निवासी इन्द्रपाल का 25 वर्षीय पुत्र अंकित लखनऊ में पालिटेक्निक पॉलिटेक्निक कर रहा था। 3 दिन पहले ही वह अपने गांव आया था। उसी गांव की एक 19 वर्षीय युवती से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच की नज़दीकी के बारे में उनके घर वाले बिल्कुल अंजान थे। किसी को पता भी नहीं चला,बुधवार की देर रात करीब 11 बजे युवती ने ज़हर खा लिया। इसका पता होते ही उसके घर वालों ने एम्बुलेंस-108 की मदद ली और युवती को मेडिकल कालेज ले कर पहुंचें,जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। उधर अंकित को जब इसका पता हुआ ,वह चुपचाप घर से निकल गया। 

गुरुवार की सुबह घर में अंकित नहीं दिखाई दिया तो उसकी तलाश शुरु कर दी गई। उसी बीच पता चला कि मडिया गांव के पास रेलवे ट्रैक पर अंकित का शव पड़ा हुआ है। इसका पतख होते ही वहां हड़कंप मच गया। इतनी जल्दी सब कैसे हो गया,उसके घर‌वाले उसी सदमें में डूबे हुए है। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए जांच शुरु कर दी है। उधर इस बारे में उन दोनों के घर वाले फिलहाल कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में घायल मिले युवक की मौत, हत्या का आरोप

ताजा समाचार

Iran Israel War : ईरानी मिसाइल हमले का जवाब देना इजरायल का कर्तव्य, खामेनेई की धमकी पर बोले बेंजामिन नेतन्याहू
महाकुंभ-2025: सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, वेबसाइट और ऐप लॉन्चिंग के बाद अखाड़ा परिषद के संतो संग करेंगे बैठक
Ramlila: मंच पर भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार की हॉर्ट अटैक से मौत, देखें VIDEO
Israel Hamas War : इजरायल ने गाजा मस्जिद पर किया हमला, 18 लोगों की मौत...IDF का दावा- अंदर था हमास का कमांड सेंटर
Shardiya Navratri 2024: यहां चंडिका मंदिर में मां सती के नेत्र की होती है पूजा, दर्शनमात्र से दूर हो जाती है आंखों से जुड़ी हर समस्या  
सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से नौ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 4.74 लाख करोड़ रुपये घटा