लखनऊ : कोयला लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरा मजदूर,पहिया से कुचलकर मौत

लखनऊ : कोयला लदा ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरा मजदूर,पहिया से कुचलकर मौत

अमृत विचार, बीकेटी/ लखनऊ। कोयला लदे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राॅली पर बैठा मजदूर अचानक नीचे गिर गया।  जिससे वह पहिया के नीचे आ गया और मौके पर ही मजदूर की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को हादसे की जानकारी देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चौकी प्रभारी रावेंद्र सिंह ने बताया कि, हरदोई जनपद के अतरौली थाना अंतर्गत सम्राट ईंट भट्ठा से सुबह तीन बजे चालक अनुराग ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर जानकीपुरम थाना क्षेत्र गया था। वहां से ईंट उतारने के बाद चालक ने ट्राली में कोयला भरवा कर भट्ठे पर वापसी कर रहा था।दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे चंद्रिका देवी रोड़ स्थित गोमती नदी पर बने मंझी पुल के पास तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई। इसी बीच ट्रैक्टर पर सवार मजदूर लवकुश (19) अचानक नीचे गिर पड़ा।

इसके बाद ट्रैक्टर का पहिया उस पर से उतर गया। मौके पर ही मजदूर ने दम ताेड़ दिया। वहीं पिता  हरिश्चन्द्र ने बीकेटी थाने पर ट्रैक्टर चालक अनुराग पर बेटे को धक्का देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। प्रभारी निरीक्षक  राणा राजेश कुमार सिंह  ने बताया कि प्रथम दृष्टया में सामने आया कि चालक अनुराग शराब के नशे में धुत था। मजदूर लवकुश ट्रैक्टर पर बैठकर सो गया था।जिससे यह हादसा हुआ है।उन्होंने बताया कि घटना के समय ट्रेक्टर पर चालक अनुराग समेत अरविंद, रामजीत, सोनू भी बैठे थे।अन्य साथियों से भी घटना के सम्बंध में पूछताछ की जाएगी।जिसके बाद परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

 

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन