Kanpur: रेलवे की लापरवाही से भीषण गर्मी में सफर बना सजा, यात्री हो रहे परेशान, नहीं मिल रहा समाधान

Kanpur: रेलवे की लापरवाही से भीषण गर्मी में सफर बना सजा, यात्री हो रहे परेशान, नहीं मिल रहा समाधान

कानपुर, अमृत विचार। भीषण गर्मी के बीच रेलवे की लापरवाही से तमाम ट्रेनों में यात्रियों के लिए सफर सजा जैसा हो गया है। आए दिन किसी न किसी ट्रेन में एसी फेल हो जाता है तो किसी कोच के टॉयलेट में पानी खत्म होने पर भरा नहीं जाता है। स्लीपर बोगियों में जनरल कोच के यात्री कब्जा किए रहते हैं। इसके साथ ही ट्रेनें बीच में रोके जाने से लेट हो रही हैं और यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।  

ट्रेन बेवजह रोक रहे, स्लीपर में यात्री खड़े होकर कर रहे सफर

12561 स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सफर कर रहे जीव सिंह ने ट्वीट किया कि प्रयागराज जंक्शन तक ट्रेन समय से चल रही थी, फिर पता नहीं क्यों 50 मिनट के लिए रोक दिया गया। इसके बाद कानपुर सेंट्रल पर 35 मिनट खड़ी रही। इस भीषण गर्मी में बच्चे बेहाल हैं और ट्रेन को बेवजह रोका जा रहा है। स्लीपर कोच में जनरल कोच के यात्री ठसाठस भरे हैं। यात्रियों को खड़े-खड़े सफर करना पड़ा रहा है। 

एसी ठप होने से कोच में दम घुट रहा, उमस से लोग बेहाल

12033 न्यू दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस में सफर करने वाले शैय्यद अहमद जाफरी ने ट्वीट कर बताया कि सी-11 कोच में एसी काम नहीं कर रहा है। उमस से लोग बेहाल हैं। सांस लेना मुश्किल है, दम घुट रहा है। समस्या का तत्काल समाधान कराया जाए। 

एसी कोच के टॉयलेट में रात से पानी गायब, यात्री परेशान 

5484 सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस में सफर कर रहीं श्रेया चौरसिया ने शिकायत में कहा कि ए-टू कोच के टॉयलेट में पानी उपलब्ध नहीं है। आधी रात से ही पानी नहीं है। सभी यात्री परेशान हैं। समस्या बताने पर भी समाधान नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: बच्चे भी बताएंगे स्कूलों में मिलने वाली सुविधाएं, शिक्षा अधिकारी क्लास में जाकर लेंगे जानकारी, तैयार करेंगे रिपोर्ट