अमरोहा: गला दबाने से हुई प्रवेश की मौत, फंदे पर लटकाने से गई मुनेश की जान

अमरोहा: गला दबाने से हुई प्रवेश की मौत, फंदे पर लटकाने से गई मुनेश की जान

अमरोहा/हसनपुर,अमृत विचार: गांव अल्लीपुर मिलक में दंपती की मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला प्रवेश की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है जबकि उसके पति मुनेश की फंदे पर लटकाने से मौत हुई है।

दंपती के शवों का पोस्टमार्टम तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया। इससी वीडियोग्राफी भी कराई गई है। दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या करने की आशंका जताई जा रही थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म नहीं करने की पुष्टि हुई है।

मंगलवार दोपहर फत्तेहपुर खादर निवासी बहन के घर गए मुनेश और उसकी पत्नी प्रवेश घर नहीं लौटे थे। बुधवार सुबह उनके शव खेत में मिले थे। बुधवार रात मुनेश के शव का पोस्टमार्टम डॉ. उमर फारूक, डॉ. मुमताज अंसारी और डॉ. रमाशंकर ने किया।

प्रवेश के शव का पोस्टमार्टम डॉ. पल्लवी गंगवार ने किया। एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम में मुनेश की फंदे पर लटकने से मौत हुई है और उसकी पत्नी प्रवेश की गला दबाकर हत्या की गई।

प्रवेश ने मरने से पहले संघर्ष किया था। इसके चलते उसके हाथों की चूड़ियां टूट गई थीं। प्रवेश व मुनेश के शरीर पर कोई निशान नहीं मिले हैं। फिलहाल कोतवाली पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

फॉरेंसिक टीम की जांच में सामने आया है कि प्रवेश और मुनेश के बीच मारपीट हुई थी। महिला के हाथों की चूड़ियां टूट गई थीं। ये चूड़ियां मुनेश के हाथ में लगीं। इससे मुनेश चोटिल हो गया था। पुलिस क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर प्रवेश की गला दबाकर हत्या की गई है। मुनेश की फंदे पर लटकाने से मौत हुई है।

ये भी पढ़ें- अमरोहा : विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे सात लाख रुपये, तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज