अल्मोड़ा: अराजक तत्वों ने युवती की बेरहमी से कर दी पिटाई

अल्मोड़ा: अराजक तत्वों ने युवती की बेरहमी से कर दी पिटाई

अल्मोड़ा, अमृत विचार। नगर में अराजक तत्वों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार की रात अपने घर जा रही एक युवती को अकेले पाकर कुछ युवकों ने उसके साथ अभद्रता की और विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों के बीच बचाव में आने के बाद बड़ी मुश्किल से युवती ने अपनी जान बचाई। युवती की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। 

धारानौला निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि मंगलवार की रात करीब दस बजे वह अपर्णा होटल से एक विवाह समारोह में भाग लेने के बाद अपने घर जा रही थी। इस बीच खड़ी बाजार में दुर्गा होटल के पास तीन युवकों ने उसे घेर लिया और उसके साथ अभद्रता करने लगे।

विरोध करने पर तीनों ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए लात घूंसों से मारपीट करना शुरू कर दिया। साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान से मारने की भी धमकी दी। इसी बीच आसपास के लोग और युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले में युवती ने पुलिस को सिराड़ चितई निवासी भगत कुमार, धौलादेवी निवासी रोशन लाल और बालम निवासी अज्ञात के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।