Kanpur: शोहदा युवती पर बना रहा था जबरन शादी का दबाव; मना करने पर दी यह धमकी...डर से पीड़िता हुई लापता

Kanpur: शोहदा युवती पर बना रहा था जबरन शादी का दबाव; मना करने पर दी यह धमकी...डर से पीड़िता हुई लापता

कानपुर, अमृत विचार। काकादेव थानाक्षेत्र में एक युवक युवती से जबरन शादी करने का दबाव बनाकर काफी समय से परेशान कर रहा था। आरोप है कि आरोपी ने शादी न करने पर शारीरिक व मानसिक प्रताड़नाए दीं और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद वह दहशत में आकर चाचा के घर जाने की बात कहकर निकली और लापता हो गई। जिस पर पीड़िता के भाई ने आरोपियों पर मामला दर्ज कराया है।  

विजय नगर निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी 20 वर्षीय बहन 30 अप्रैल से शाम छह बजे से घर से लापता है। युवक ने आरोप लगाया कि पिछले एक वर्ष से आशीष रजोरिया निवासी रावतपुर क्रांसिग लगातार अनुचित शादी करने के लिए परेशान कर रहा है। शादी नहीं करने पर शारीरिक व मानसिक व धमकी भरे फोन कर सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल कर झूठा मुकदमा लिखवाने की धमकी दी। 

इस कारण बहन बीमार पड़ गई। बताया कि 30 अप्रैल को दोपहर 12 बजे के आसपास 1090 पर रिपोर्ट कराने के बाद आशीष रजोरिया व उसका मित्र लगातार बहन को जान से मारने की धमकी दे रहा था। इस कारण दहशत में उसकी बहन चाचा के घर जाने के लिए निकली लेकिन तीन दिन बाद भी नहीं पहुंची। 

आशीष रजोरिया ने उसकी बहन को घात लगाकर अपहरण कर लिया है। इस संबंध में काकादेव इंस्पेक्टर केपी गौड़ ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आशीष रजोरिया व उसका मित्र नाम पता अज्ञात के खिलाफ अपहरण, जबरन शादी का दबाव बनाने, धमकाने समेत अन्य में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- CM Yogi Adityanath: फर्रूखाबाद में गरजे सीएम योगी, बोले- 'वोट जिहाद' की बात करके विपक्ष कर रहा लोकतंत्र को कलंकित