Farrukhabad: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर; बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर, लोहिया अस्पताल रेफर

Farrukhabad: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर; बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर, लोहिया अस्पताल रेफर

फर्रुखाबाद (नवाबगंज), अमृत विचार। ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पुत्र की मौत हो गई, मां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायल को लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव भगौना निवासी निर्देश कुमार(23) शनिवार को मां गोमती देवी को बाइक पर बैठाकर गांव कछपुरा निवासी चचेरी बहन मीरा देवी को देखने जा रहा था। वीरपुर मार्ग पर कोल्ड स्टोरेज के सामने तेजी से आ रहे मौरंग लदे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। निर्देश सहित मां गोमती देवी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। निर्देश के सिर पर गंभीर चोट आई। 

वह हेलमेट नहीं लगाए था। वहीं गोमती देवी के पैरों के ऊपर से पहिया निकलने से उनके दोनों पैर टूट गए। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को सीएचसी लेकर गई। वहां डॉक्टर विशिष्ट कटियार ने निर्देश को मृत घोषित कर दिया। गोमती देवी की हालत गंभीर होने पर उनको लोहिया असपताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों में चीख-पुकार मच गई। 

भाई कुलदीप, सुमित कुमार, भूपेंद्र कुमार, बहन अंजली व पिता कृपाराम को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। निर्देश भाईयों में दूसरे नंबर का था। वह पिता का खेती में हाथ बंटाता था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ आमोद सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: अलग-अलग थानाक्षेत्रों में लगी आग से मचा हड़कंप; दमकल ने पाया काबू