पीलीभीत: साहब, पुत्रवधू जमीन हथियाना चाहती है, सिपाही भी कर रहा उसकी मदद..आए दिन देता है धमकी! 

पीलीभीत: साहब, पुत्रवधू जमीन हथियाना चाहती है, सिपाही भी कर रहा उसकी मदद..आए दिन देता है धमकी! 

घुंघचिहाई, अमृत विचार: साहब, पुत्रवधू अपने दूसरी पति के साथ मिलकर जबरन उनकी तीन बीघा जमीन अपने नाम कराने का दबाव बना रही है। घुंघचिहाई थाने का एक सिपाही भी उसकी मदद कर रहा है।  जेल भेजने की धमकी देता है।  एसपी को शिकायत पत्र भेजकर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वृद्धा ने न्याय की गुहार लगाई है।

थाना घुंघचिहाई क्षेत्र के ग्राम मोहब्बतपुर निवासी कलावती (55) पत्नी स्वर्गीय सोबरन सिंह ने एसपी को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि उसके इकलौते बेटे का 2017 में निधन हो गया था। बेटे की मौत के बाद पुत्रवधू अपना सामान लेकर मायके पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में चली गई थी।

2019 में उसने लखीमपुर खीरी जनपद के एक युवक से दूसरी शादी कर ली। कुछ समय बाद वापस पीड़िता के घर लौट आई। इसके बाद से पुत्रवधू, उसका दूसरा पति दोनों पीड़िता के नाम की तीन बीघा जमीन अपने नाम कराने का दबाव बना रहे हैं। इसे लेकर प्रताड़ित किया जा रहा है। आरोप लगाया कि घुंघचिहाई थाने पर तैनात एक सिपाही आरोपियों की मदद करता है।

वह भी जमीन नाम न करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए डराता धमकाता है। सिपाही आरोपियों कहने पर घर आकर आए दिन अभ्रदता करता है। थाने पर शिकायत की गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। मामले की जांच कराकर सख्त कार्रवाई कराते हुए न्याय दिलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: पूर्णागिरी जाने के लिए निकला शाहजहांपुर का परिवार, रास्ते में पलट गई मैजिक...कई घायल