Video: बहराइच में दबंगों के हौसले बुलंद! पहले खेत में युवक जमकर पीटा, फिर पूरे परिवार को घर में घुसकर लाठी डंडों से मारा

Video: बहराइच में दबंगों के हौसले बुलंद! पहले खेत में युवक जमकर पीटा, फिर पूरे परिवार को घर में घुसकर लाठी डंडों से मारा

बहराइच, अमृत विचार। जिले के ग्राम पंचायत उर्रा निवासी एक युवक को मेड के विवाद में पड़ोसी ने लाठी डंडे और धारदार हथियार से पीटा। थाने में तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मामले को हल्के में लिया। इसके बाद दबंगों ने लाठी डंडे से लैस होकर बड़े से लेकर बच्चों तक को जमकर पीटा। लेकिन पुलिस पीड़ित को ही धमका रही है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उर्रा निवासी संजय मौर्य पुत्र बालक राम मौर्य का खेत राजेश मौर्य पुत्र विजय राज मौर्य का आसपास है। शुक्रवार शाम को संजय खेत का मेड़ छांट रहे थे। तभी राजेश और उसके भाई मनीष ने विरोध किया। इसके बाद सभी ने संजय की जमकर पिटाई की। पीड़ित ने थाने पहुंच कर तहरीर दी तो पुलिस ने मामले हल्के में लिया। इसके बाद दोनों पक्ष को घर भेज दिया।

शुक्रवार सुबह मामला सुलझाने की बात कही। लेकिन शनिवार सुबह पुलिस के आने से पहले ही राजेश, दुर्गेश, मनीष, प्रदीप समेत 8 से 10 की संख्या में लोग संजय के घर लाठी डंडे और धारदार हथियार से लैस होकर पहुंचे। सभी ने घर में घुसकर पुनः संजय, संजय की मां, पत्नी मीरा, पिता बालक राम और छोटे बच्चों को जमकर पीटा। महिला को पुरुषों ने उठा उठा कर पटका। आसपास के लोगों ने किसी तरह छुड़ाया।

इसके बाद दबंग धमकी देते हुए फरार हो गए। सभी ने थाने पहुंच कर तहरीर दी, लेकिन थाने की पुलिस ने पीड़ित पक्ष के पुरुष लोगों को हिरासत में ले लिया। ऐसे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में थानाध्यक्ष दद्दन सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जमीनी विवाद में दोनों पक्ष ने मारपीट की है। जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:-नोएडा: मुख्यमंत्री योगी का फर्जी वीडियो डालने के आरोपी के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

ताजा समाचार

स्वामी प्रसाद के बेटे अशोक कांग्रेस में हुए शामिल! प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई तस्वीर
घरेलू शेयर बाजार में तेजी, विशेष कारोबार के पहले सत्र में सेंसेक्स 42 अंक से अधिक चढ़ा
स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखीं
मुरादाबाद : बुध बाजार के सौदर्यीकरण में कार्यदायी संस्था की लापरवाही से व्यापारियों में नाराजगी
कैसरगंज की लड़ाई ब्राह्मण बनाम ठाकुर पर आई, अभद्र टिप्पणी पर करन भूषण सिंह ने दी सफाई, जानें पूरा मामला
रामपुर : जिला अस्पताल के टीबी वार्ड की पुरानी इमारत में लगी आग, मची अफरा-तफरी