हल्द्वानी: सेवानिवृत्त चिकित्सक के घर चोरी, लाखों का माल पार

हल्द्वानी: सेवानिवृत्त चिकित्सक के घर चोरी, लाखों का माल पार

हल्द्वानी, अमृत विचार। पत्नी संग इलाज कराने दिल्ली गए बेस अस्पताल के सेवानिवृत्त चिकित्सक के घर चोरी हो गई। खिड़की काट कर घुसे चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपये के सोने और चांदी के जेवर साफ कर दिए। चोरी का खुलासा तब हुआ, जब चिकित्सक लौट कर घर पहुंचे। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। 

दयाल विहार आरटीओ रोड मुखानी निवासी डा.चंद्र मोहन सिंह धामी, सोबन सिंह जीना बेस अस्पताल अल्मोड़ा से पीएमएस के पद से सेवानिवृत्त हैं। वह यहां पत्नी पुष्पा के साथ रहते हैं। एक बेटा दिल्ली और दूसरा देश से बाहर रहता है। डाक्टर के मुताबिक काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी और 29 अप्रैल को वह पत्नी के साथ इलाज के लिए दिल्ली बेटे के पास गए थे। 3 अप्रैल की दोपहर वह लौटे तो घर में ताला लगा हुआ था।

घर में अंदर पहुंचे तो होश फाख्ता हो गए। घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त था। अलमारियां खुलीं और ताले टूटे पड़े थे। घर के पिछले हिस्से की खिड़की भी टूटी थी। चोर इसी खिड़की को तोड़कर घर घुसे। उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। डाक्टर के मुताबिक चोर घर से करीब 70 हजार रुपये की नगदी और लाखों रुपये के जेवर ले गए हैं। मुखानी थानाध्यक्ष जोशी ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है। इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। 
 
मंडी में चोरी, मुकदमा 16 दिन बाद
जेआर पुरम तल्ली हल्द्वानी में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 16 दिन बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर के अनुसार कुशी राम पुत्र दिवान राम 15 अप्रैल को शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे। 18 अप्रैल को पड़ोसियों ने फोन कर चोरी की सूचना दी। चोर घर से सोने-चांदी के आभूषण व घर नगदी ले गए हैं। 

ताजा समाचार

हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...
18 मई का इतिहास: आज ही के दिन ‘स्माइलिंग बुद्धा’ ने भारत को परमाणु संपन्न देशों की कतार में किया था खड़ा, जानें प्रमुख घटनाएं
अब बरेली के इस गांव में ले पाएंगे छुट्टियों का मजा! बनेगा ईको टूरिज्म विलेज...मिलेंगी ये सुविधाएं
Bareilly News: जागरूकता से जीती मंडल के 69 गांवों में टीबी से जंग