Bareilly News: बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में सड़कों पर उतरे भाजपाई, की वोट देने की अपील

Bareilly News: बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में सड़कों पर उतरे भाजपाई, की वोट देने की अपील

बरेली, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियां जी जान से जुटी हुई हैं। बरेली में 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर आज प्रचार के अंतिम दिन सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। जिसके क्रम में बीजेपी से बरेली लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के समर्थन में भाजपाइयों ने रोड शो किया। 

abe3d7a0-9e77-4615-8373-ac4bba428eac

किला से भारत माता की जय के साथ रोड शो का शुभारंभ हुआ, जिसमें 'अबकी बार 400 पार' लिखी तख्तियां लेकर बीजेपी समर्थक सड़कों पर उतरे और पार्टी प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार को वोट देने की अपील की। बता दें कि यह रोड शो किला से शुरू होकर कुतुबखाना, शिवाजी मार्ग, मठ की चौकी, साहू गोपीनाथ, श्यामगंज चौराहा होते हुए कालीबाड़ी स्थित काली मंदिर पहुंचा, जहां इसका समापन हुआ।

c545da5e-b476-48a3-9662-c6a0f9b16c10

इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलशन आनंद ने कहा कि इस रोड शो में पूरे बरेली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी समर्थकों ने छत्रपाल सिंह गंगवार के  समर्थन में लोगों से वोट मांगे हैं। उन्होंने कहा कि छत्रपाल सिंह गंगवार एक ऐसा नाम है जिसको सभी लोग प्यार करते हैं और अपना समर्थन दे रहे हैं। आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में छत्रपाल सिंह गंगवार की जीत होने जा रही है।

WhatsApp Image 2024-05-05 at 1.07.35 PM

गुलशन आनंद ने कहा कि शहर के व्यापारी पुष्प वर्षा और रैली में शामिल लोगों के लिए तैयार बैठे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग सहायता कर रहे हैं भारत को विश्व गुरु बनाने में उन पर कृपा बनी रहे। वहीं कौशल विकास मंत्री कपिल देव ने कहा कि वह बरेली में हैं, जिन्हें पार्टी की तरफ से जनसेवा और कार्यकर्ताओं को मोटिवेट करने के लिए की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

33bb724a-091c-4ccd-b322-0c2b3839149f

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार बहुत ही ऊर्जावान हैं। लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर भ्रमण किया है, जिसमें देखने को मिला कि छत्रपाल गंगवार के लिए और भारतीय जनता पार्टी के लिए अपार जन समर्थन मिल रहा है। छत्रपाल गंगवार लंबे समय से पार्टी में जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हमारे पीएम मोदी और सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश को रहने लायक उत्तम प्रदेश बनाया है, उसे सभी देख रहे हैं। जीडीपी लगातार बढ़ रही है प्रदेश में सुरक्षा का माहौल है।

कौशल विकास मंत्री ने कहा कि सूबे में सभी 80 सांसदों की तरह छत्रपाल सिंह गंगवार भी बरेली की सीट जीत कर जाएंगे और उन्हें भरपूर मत मिलने वाले हैं। भाजपा की बरेली की अंतर्कलह पर कौशल विकास मंत्री कपिल देव ने कहा कि इतना बड़ा परिवार है। छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं। फिलहाल जो भी बात थी उसको आपस में बैठकर निपटा दिया गया है। अब कोई विवाद नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें बीजेपी जीत रही है।

ये भी पढे़ं-Bareilly News: घरेलू कलह के चलते दंपति ने पिया तेजाब, अस्पताल में भर्ती