हल्द्वानी: मुजफ्फरनगर ससुराल जाना था, ट्रेन में सोई और नैनीताल पहुंच गई

हल्द्वानी: मुजफ्फरनगर ससुराल जाना था, ट्रेन में सोई और नैनीताल पहुंच गई

हल्द्वानी, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक महिला ट्रेन में सवार होकर ससुराल के लिए निकली। उसकी आंख लग गई और खुली तो काठगोदाम पहुंच चुकी थी। नैनीताल से लेकर हल्द्वानी तक सरकारी सिस्टम में फंस कर महिला दो दिन तक भटकती रही। अंत में हल्द्वानी पुलिस ने मदद की तो महिला अपने ससुराल जा सकी।

शुक्रवार को हल्द्वानी कोतवाली पहुंची महिला ने बताया कि वह मैनपुरी इटावा उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। उसका मैनपुरी में मायका और हरसौली मुजफ्फरनगर में ससुराल है। महिला के मुताबिक बीते गुरुवार को वह मैनपुरी से ट्रेन में सवार होकर मुजफ्फरनगर के निकली थी। बरेली जंक्शन से उसे ट्रेन बदलनी थी, लेकिन बरेली पहुंचने से पहले ही उसे नींद आ गई।

ट्रेन बरेली जंक्शन पर रुकी, लेकिन उसकी आंख नहीं खुली। बरेली, लालकुआं और हल्द्वानी के बीच कई स्टेशनों से होती ट्रेन काठगोदाम में आकर रुक गई। यहां आंख खुली तो वह समझ ही नहीं पाई कि कहां आ गई। किसी ने उसे नैनीताल का रास्ता दिखा दिया। नैनीताल में किसी तरह वह पटवारी चौकी पहुंची तो संदेह भरी नजरों से देखी गई। जहां उसकी पहचान पुष्ट करने की तैयारी हो गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया। हालांकि वहां पुलिस से भी मदद नहीं मिली। शुक्रवार को महिला हल्द्वानी कोतवाली पहुंची। जहां महिला की उसके परिजनों से बात कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे मुजफ्फरनगर भेज दिया।