बलरामपुर: ट्रेन के आगे कूद कर जीजा-साली ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस  

बलरामपुर: ट्रेन के आगे कूद कर जीजा-साली ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस  

बलरामपुर, अमृत विचार। जिले में शनिवार देर रात को  जीजा और साली ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। जीजा साली को घर पहुँचाने के लिए गया था। मृतक की बाइक एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी मिली है। वहीं से कुछ दूरी पर दोनों का शव  रेलवे ट्रैक पर पाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।
 
थाना पचपेड़वा के ग्राम पंचायत लालपुर भुवनडीह निवासी हरीराम पुत्र रामगुलाम उम्र लगभग 35 वर्ष की शादी लगभग 15 वर्ष पूर्व ग्राम पंचायत भाथर  निवासी शिवप्रसाद उर्फ नीबर के यहां हुई थी। ग्राम पंचायत लालपुर निवासी हरिराम के भाई के लड़के की शादी में 28 अप्रैल 2024 को हरिराम की सगी साली सुमन 17 वर्ष पुत्री शिवप्रसाद आई हुई थी। शादी से लेकर 5 मई सुबह 8:00 बजे तक लालपुर भुवनडीह में ही थी ।उसके बाद उसका जीजा हरिराम बाइक से पहुंचाने के लिए ग्राम भाथर के लिए लेकर निकला था। जब रात 9:00  बजे तक सुमन अपने घर नहीं पहुंची। तब उसके पिता शिवप्रसाद आदि लोग उसकी खोजबीन करने लगे लेकिन दोनों का कोई पता नही चला। रात लगभग 11:00 बजे लोगों को पता चला की शंकरपुर के पास बने पेट्रोल पंप के पास हरिराम बाइक खड़ी है और दोनों लोग लापता है।  

भोर मे पता चला कि पेट्रोल पंप से लगभग 200 मी पर रेलवे ट्रैक पर एक किशोरी व एक युवक का कटी हुई लाश पड़ी है। लोगों के द्वारा बताया गया की रात्रि  में गोरखपुर से मैलानी ट्रेन जाती है। जिसका समय पचपेड़वा पहुंचने का रात्रि 1.18 है उसी से दोनो कटे है। लोगों ने थाने पर मामले की सूचना दी। थाने से लड़की के पिता शिवप्रसाद को सूचना दी गई। उसके बाद शिवप्रसाद भी मौके पर पहुंचे तब उन्हें पता चला किमृतक मेरा दामाद और मेरी बेटी ही है। प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया की दोनो लाश को पुलिस द्वारा  पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले के अन्य पहलुओं के भी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ में बड़ा हादसा, कंटेनर का टायर बदल रहे परिचालक की दबकर मौत-ट्रक के ड्राइवर और खलासी की भी गई जान