मुरादाबाद : यात्रीगण कृपया ध्यान दें...ट्रेन में किसी भी अंजान व्यक्ति से न बनाएं दोस्ती, हो सकते हैं जहर खुरानी का शिकार

मुरादाबाद : यात्रीगण कृपया ध्यान दें...ट्रेन में किसी भी अंजान व्यक्ति से न बनाएं दोस्ती, हो सकते हैं जहर खुरानी का शिकार

मुरादाबाद, अमृत विचार। मुरादाबाद रेल मंडल की राजकीय रेलवे पुलिस इन दिनों अपराधियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चला रही है। अभियान के तहत ट्रेन में संदिग्ध यात्रियों की चेकिंग की जा रही है और शातिर अपराधियों को पकड़ा जा रहा है।

मुरादाबाद के सीओ जीआरपी देवी दयाल सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि राजकीय रेलवे पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत दो शातिर अपराधियों को तो मौके पर ही राजकीय रेलवे पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है। इसके अलावा भी काफी अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। 

उनके मुताबिक़, यह वह अपराधी हैं जो रेल में यात्रा करने के दौरान सहयात्रियों से संबंध बना लेते हैं और फिर उन्हें विश्वास में लेकर जहरीला पदार्थ खिलाकर उन्हें जहर खुरान का शिकार बनाकर उनके कीमती सामान और नकदी लेकर फरार हो जाते हैं। देवी दयाल ने बताया कि यात्रियों को भी समय-समय पर जागरूक किया जा रहा है कि ऐसे अनजान यात्रियों से नजदीकी ना बढ़ाएं और अगर नजदीकी बढ़ा भी लें तो उनके द्वारा दी गई खाने पीने की किसी भी वस्तु का सेवन न करें।

ये भी पढ़ें: मुरादाबाद : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गैंगस्टर उस्मान का मकान किया कुर्क 

ताजा समाचार

स्वामी प्रसाद के बेटे अशोक कांग्रेस में हुए शामिल! प्रियंका गांधी के साथ वायरल हुई तस्वीर
घरेलू शेयर बाजार में तेजी, विशेष कारोबार के पहले सत्र में सेंसेक्स 42 अंक से अधिक चढ़ा
स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, सीएम आवास से बाहर निकाले जाते हुए दिखीं
मुरादाबाद : बुध बाजार के सौदर्यीकरण में कार्यदायी संस्था की लापरवाही से व्यापारियों में नाराजगी
कैसरगंज की लड़ाई ब्राह्मण बनाम ठाकुर पर आई, अभद्र टिप्पणी पर करन भूषण सिंह ने दी सफाई, जानें पूरा मामला
रामपुर : जिला अस्पताल के टीबी वार्ड की पुरानी इमारत में लगी आग, मची अफरा-तफरी