लखीमपुर खीरी: ढखेरवा पुल से युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, तलाश जारी 

पुल की रेलिंग पर छोड़ दिया था मोबाइल, परिवार में मचा कोहराम 

लखीमपुर खीरी: ढखेरवा पुल से युवक ने शारदा नहर में लगाई छलांग, तलाश जारी 
डेमो फोटो

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। थाना पढुआ क्षेत्र के ढखेरवा चौराहा पर पहुंचे एक युवक ने पुल की रेलिंग पर अपना मोबाइल रख दिया और नहर में छलांग लगा दी। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नहर में गोताखोर उतारकर तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है। युवक की पहचान थाना निघासन के गांव दुबहा निवासी किशोरी लाल (35) के रूप में हुई है। घटना के बाद से उसके घर में चीख पुकार मची है। 

पुलिस ने बताया कि बुधवार की देर शाम एक युवक ढखेरवा चौराहा पहुंचा। वह कुछ देर तक पुल पर जाकर खड़ा रहा। उसके बाद उसने पुल की रेलिंग पर अपना मोबाइल रख दिया और नहर में छलांग लगा दी। यह देख पुल से गुजर रहे राहगीरों में हड़कंप मच गया। तमाम लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन अंधेरा अधिक होने के कारण पुलिस युवक की तलाश नहीं करा सकी। 

रेलिंग पर बरामद मोबाइल में फीड नंबरों से जब बात की तो उसकी पहचान थाना निघासन के गांव दुबहा निवासी किशोरी लाल निकला। पुलिस ने उसके घर वालों को घटना की जानकारी दी। इससे उसके घर में कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गुरुवार को गोताखोर बुलाए और उन्हें नहर में उतारकर उसकी तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है। आत्महत्या की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: पति की मौत के बाद प्रेग्नेंट हुई महिला, भ्रूण हत्या कराने के चक्कर में गई जान

ताजा समाचार