केशव मौर्य ने किया विपक्ष पर प्रहार, कहा- राहुल गांधी रायबरेली में भारी अंतर से हार रहे हैं

केशव मौर्य ने किया विपक्ष पर प्रहार, कहा- राहुल गांधी रायबरेली में भारी अंतर से हार रहे हैं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव की आज रायबरेली में होने वाली जनसभा पर  कहा, "राहुल गांधी के लिए प्रचार करने के लिए कोई भी आ जाए लेकिन राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं और भारी अंतर से हार रहे हैं। वहां कमल खिलेगा।"

वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने AAP नेत्री स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले पर कहा, "पुलिस मामला दर्ज कर चुकी है, उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। इस घटना के दोषी सिर्फ अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल भी हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए कि कैसे वे अपराध करने वाले व्यक्ति को अपने साथ लेकर घूम रहे हैं, कैसे शुचिता की बात करके गैरकानूनी कृत्य कर रहे हैं...।"

इससे पहले ब्रजेश पाठक कांग्रेस की जनसभा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा का कोई मतलब नहीं निकलेगा,  INDI गठबंधन ज़ीरो सीट पाएगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के 4 चरण संपन्न हो चुके हैं, अभी तीन चरणों पर मतदान होना बाकी है।  

 

 

यह भी पढ़ें:-अशोक गहलोत का दावा- देश में ''इंडिया'' गठबंधन जीतेगा और सरकार बनाएगा

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और अमेठी लोकसभा के वरिष्ठ कांग्रेस पर्यवेक्षक अशोक गहलोत ने कहा कि देश में जिस तरह का माहौल व लोगों में आक्रोश भरी खामोशी दिख रही है उससे यह निश्चित हो गया है कि ''इंडिया'' गठबंधन जीतेगा और देश में सरकार बनाएगा। अमेठी ब्लॉक के गांव गंगोली में जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा के नापाक मंसूबों से देश का लोकतंत्र व संविधान ख़तरे में है, जिसको देश वासियों ने भांप लिया है और वे बदलाव के मूड में हैं