Unnao: खेल-खेल में भाई ने बहन पर तमंचे से किया फायर; किशोरी की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

घटना के समय किशोरी के माता-पिता गये थे रिश्तेदार के घर

Unnao: खेल-खेल में भाई ने बहन पर तमंचे से किया फायर; किशोरी की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा

उन्नाव, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के गदनखेड़ा में खेल-खेल में भाई ने तमंचे से फायर कर दिया। घटना में बहन के पैर में गोली जा लगी, जिससे किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गयी। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। 

घटना के समय किशोरी के माता-पिता रिश्तेदार के घर गये थे, पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर जानकारी दी। घटना के बाद किशोरी को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। 

बता दें कि गदनखेड़ा निवासी युवक का 9 वर्षीय बेटा बीती रात घर में रखे तमंचा से खेल रहा था। कमरे में उसकी 16 वर्षीय बड़ी बहन भी मौजूद थी। इस दौरान खेल-खेल में भाई ने 312 बोर के अवैध तमंचा से फायर कर दिया। जिसके बाद गोली कमरे में मौजूद बहन के बाएं पैर की जांघ पर लग गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

घटना के समय मृतका के पिता अपनी पत्नी के साथ एक रिश्तेदार के घर गये हुये थे। गोली की आवाज और बच्चों की चीख पुकार सुन पड़ोसी कमरे में पहुंचे तो नजारा देख होश उड़ गये। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी फोन पर किशोरी के पिता को दी। घर पहुँचे पिता ने खून में लथपथ बेटी को देखा तो उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

डॉक्टर के मुताबिक अधिक रक्तस्राव होने से किशोरी की मौत हुई है। स्वास्थ्य कर्मियों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम को भेजा है। मृतका के पिता ने बताया कि बेटा घर के बाहर खेल रहा था, इस दौरान उसे कूड़े में पड़ा एक तमंचा मिला। 

उसने घर पर आकर बहन को तमंचा दिखाया तो बेटी ने उससे तमंचा लेने का प्रयास किया तो उससे फायर हो गया और घटना घट गयी। इस बाबत कोतवाली इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Unnao: नई सड़क हिंसा के आरोपी की 19 करोड़ से अधिक की सम्पत्ति कुर्क; भूमि की खरीद-फरोख्त पर लगी रोक

 

ताजा समाचार

Kanpur News: अंकित बनकर फैज ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...धर्मांतरण का बनाया दबाव, हाथ काटने का किया प्रयास
नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय 
बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले
देश के संरक्षित वन क्षेत्रों में पीलीभीत बाघ मित्र मॉडल की गूंज, अमानगढ़ टाइगर रिजर्व समेत पांच सेंचुरी में हो चुका है लागू