सीतापुर: घर से निकले व्यक्ति की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

सीतापुर: घर से निकले व्यक्ति की गला रेतकर हत्या, खेत में मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

सीतापुर, अमृत विचार। खैराबाद थाना इलाके में मंगलवार की शाम घर से निकले अधेड़ व्यक्ति का खेत में खून से लथपथ शव देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। अधेड़ व्यक्ति की हत्या अज्ञात हमलवारों ने गला रेतकर किये जाने की आशंका परिजनों ने व्यक्त की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली नगर के मोहल्ला दुर्गापुरवा निवासी सुरेंद्र (44) वर्ष पुत्र मुन्ना लाल की गला रेतकर कर दी गई। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम वह घर से निकले जिसके बाद उनका कोई सुराग नहीं लगा। बुधवार देर शाम खैराबाद इलाके के ग्राम नानकारी इलाके में एक अधेड़ व्यक्ति की गला रेता शव मिलने की सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दी।

सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक खैराबाद मय फ़ोर्स मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सुरेंद्र की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर गर्दन काटे जाने के निशान मिलें है। जिससे हत्या किये जाने की आशंका परिजनों ने जताई है। सीओ सिटी अमन सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ से तहरीर मिलते ही मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उपरांत स्थिति स्पष्ट होते ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -Heat wave: मरीजों के शरीर पर पानी का किया जाएगा स्प्रे, स्वास्थ्य विभाग ने सभी Hospitals को जारी किये निर्देश